नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की सिनेमाई दुनिया सिनेमा प्रेमियों के लिए हमेशा आनंददायक रहती है क्योंकि फिल्म निर्माता का जुनून हर विभाग में दिखाई देता है. संगीत हमेशा एसएलबी के सिनेमा का एक अभिन्न अंग रहा है और अगर आपको लगता है कि वह अपनी आगामी ओटीटी श्रृंखला हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के साथ आपको उन मधुर रत्नों की सेवा नहीं देंगे, तो यह अपडेट आपके लिए है. हीरा मंडी के एल्बम में 6 से 7 गाने होंगे और फिल्म निर्माता ने उनमें से प्रत्येक पर एक साल तक कड़ी मेहनत की है ताकि वे ऑडियंस की उम्मीदों पर खरे उतर सकें.

हीरा मंडी का संगीत: द डायमंड बाज़ार

जानकारी के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के एल्बम में 6 से 7 गाने होंगे और ये सभी स्क्रीन पर देखने लायक एक विजुअल ट्रीट होंगे. यह पहली बार है, जब किसी ओटीटी शो में इतने बड़े पैमाने के गाने होंगे. एसएलबी जो हमेशा अपनी फिल्मों के संगीत पर अपना व्यक्तिगत ध्यान देते हैं, उन्होंने हीरामंडी के संगीत पर काम करते हुए एक साल बिताया है, यह शो उनके दिल के बहुत करीब है. खैर, हम गाने के रिलीज़ होने और उसके जादू से प्रभावित होने का इंतज़ार कर सकते. 

हीरामंडी किस बारे में है?

यह शो, जो संजय लीला भंसाली का 14 साल का जुनूनी प्रोजेक्ट है, उस दुनिया के इर्द-गिर्द घूमता है जहां ‘तवायफें कभी रानियां हुआ करती थीं.’ हीरामंडी में सत्ता संघर्ष के बीच, गोलीबारी में फंसा एक युवा उत्तराधिकारी उत्तराधिकार के बजाय प्यार को चुनता है, जिससे यथास्थिति बाधित होती है. स्वतंत्रता-पूर्व भारत में बढ़ते स्वतंत्रता आंदोलन के खिलाफ स्थापित, तवायफों की कला को पकड़ने वाले अंतिम धागे को परीक्षण के लिए रखा गया है.

फर्स्ट लुक को शानदार प्रतिक्रिया

हीरामंडी के फर्स्ट लुक को जनता और सेलेब्स से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. एसएलबी की गंगूबाई, आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर शो के लिए अपना उत्साह साझा किया. उसने चमकदार इमोजी के साथ लिखा, शुद्ध जादू और उत्सुकता से कपल, गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद, संजय लीला भंसाली की अगली बॉलीवुड फिल्म फिर से आलिया भट्ट के साथ होगी और इसमें रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में होंगे. लव एंड वॉर नाम की यह एक प्रेम त्रिकोण होगी जिसकी बैकग्राउंड में युद्ध होगा.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *