नई दिल्ली:

Nasir Khan Requested For Work: इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए गुमनाम एक्टर्स अपनी आवाज़ उठा रहे हैं. जिस तरह एक जमाने में दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने काम मांगा था, बिल्कुल वैसे ही एक और एक्टर ने इंडस्ट्री में काम की गुहार लगाई है. ये कोई और नहीं ‘बागबान’ (Baghban Actor) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम कर चुके एक्टर नासिर खान हैं. उन्होंने बागबान में अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल प्ले किया था. अब सोशल मीडिया पर नासिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर हाथ जोड़कर बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स से काम मांग रहे हैं.  

कम लोग ही जानते हैं नासिर खान लेजेंडरी एक्टर जॉनी वॉकर (Johnny Walker) के बेटे हैं. जॉनी वॉकर के 6 बच्चों में नासिर खान अकेले एक्टिंग फील्ड में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए फिल्म मेकर्स से काम मांगा है. नासिर खान एक्टर ऐसे हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन, सलमान खान जैसे सितारों के साथ काम किया है. र आज उनके पास कोई काम नहीं है. ऐसे में 55 साल के नासिर खान ने अपने दम पर काम पाने की कोशिश की हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में कह रहे हैं, “मेरा नाम नासिर खान है आपने मुझे देखा होगा. मैं कई फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी शोज में काम कर चुका हूं लेकिन आज मेरे पास काम नहीं है. अगर आप मुझे इस काबिल समझते हैं तो मुझे काम दीजिए…इतने साल इंडस्ट्री में काम करने के बाद मुझमें ऑडिशन देने की हिम्मत नहीं बची है. तो मैं ऑडिशन नहीं दूंगा लेकिन आप मुझसे काम के लिए संपर्क कर सकते हैं. “


ये भी पढ़ें- Homicide Mubarak Teaser: ‘मर्डर मुबारक’ का खतरनाक टीजर रिलीज, करिश्मा-सारा और विजय वर्मा ने जीता दिल

नासिर खान ने अब तक कुछ यादगार किरदार निभाए हैं.टीवी शो ‘शुभ लाभ’ में नजर आ चुके हैं. नासिर एक एक्टर, एंकर और डबिंग कलाकार के रूप में जाने जाते हैं. नसीर ने एंकरिंग में हाथ आजमाया और डबिंग आर्टिस्ट के रूप में भी काम किया है. लेकिन अच्छे ऑफर न मिलने के कारण उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम किया था. 

साल 2008 से 2015 तक नासिर खान एक्टिंग छोड़कर अमेरिका की एक मल्टी नेशनल कंपनी के साथ काम करने लगे थे. कंपनी बंद होने के बाद साल 2016 में वो बॉलीवुड वापस लौट आए थे. उन्होंने दोबारा फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया है. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *