New Delhi:

Munna Bhai 3: 2003 में, फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने कॉमेडी फिल्म मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस. के साथ दुनिया को मुन्ना भाई (संजय दत्त) और सर्किट (अरशद वारसी) के पॉपुलर किकदारों से परिचित कराया. अपनी बेदाग कॉमिक टाइमिंग, शानदार कहानी कहने और हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा के टैलेंट के लिए पसंद की जाने वाली यह फिल्म हमेशा से पसंदीदा बनी हुई है. इस फिल्म की सफलता के बाद 2006 में ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ (Lage Raho Munna Bhai) आई, जिसमें संजय और अरशद ने गांधीगिरी से दर्शकों का दिल जीत लिया. दोनों फिल्मों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ, दर्शक मुन्ना भाई 3 में इस जोड़ी की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एएनआई के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, राजकुमार हिरानी ने मोस्ट अवेटेड सीक्वल के आने की ओर इशारा किया. 

राजकुमार हिरानी ने खुलासा किया कि संजय दत्त ने उनसे मुन्ना भाई 3 बनाने की इच्छा जताई है
हाल ही में एक इंटरव्यू में, राजकुमार हिरानी ने शेयर किया, “मुन्ना भाई के साथ हमारा स्ट्रगल यही रहा है कि पिछली दो फिल्में इतनी अच्छी बन गई हैं कि मेरे पास 5 आधी लिखी स्क्रिप्ट अभी तक पड़ी हुई है.” कि पहली दो फ़िल्में इतनी अच्छी तरह से प्राप्त हुईं कि प्रेजेंट में मेरे पास पाँच आधी-अधूरी स्क्रिप्ट हैं.) वह अपना विश्वास जताते हुए आगे कहते हैं कि वह तीसरी फिल्म के साथ तब तक आगे नहीं बढ़ेंगे जब तक कि वह उन दोनों फिल्मों से मेल नहीं खाती या उनसे आगे नहीं निकल जाती. हालाँकि उनके पास एक आशाजनक कहानी है, केवल समय ही परिणाम बताएगा.”

फिल्म निर्माता आगे कहते हैं, “मेरी अक्सर बात होती रहती है संजू (संजय दत्त) से. वो कहता है कि एक बनानी चाहिए. अभी ये डंकी खत्म हुई है तो अब मैं खोलूंगा पिटारा पुरानी कहानियों का. मन तो है कि एक मुन्ना भाई और बनानी है पीआर कब वो मुझे अभी नहीं पता (संजू और मैं अक्सर मुन्ना भाई 3 के बारे में बात करते हैं. वह मुझे इसे बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. डंकी के साथ, अब मैं अपने पास मौजूद पुरानी कहानियों के कलेक्शन में तल्लीन हो जाऊंगा. जबकि एक मजबूत इच्छा है मुन्ना भाई 3 को जीवंत करने के लिए, इसकी समयसीमा अनिश्चित बनी हुई है.”

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी के बारे में
इस बीच, हिरानी को प्रेजेंट में शाहरुख खान स्टारर अपनी लेटेस्ट फिल्म डंकी (Dunki) के लिए प्रशंसा मिल रही है. तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​​​अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *