[ad_1]

नई दिल्ली:

Mannara Chopra Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 29 मार्च को मन्नारा ने अपने 33वें जन्मदिन पर धमाकेदार पार्टी की है. इस पार्टी में चार चांद उनकी बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने लगा दिए. मन्नारा की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा भी चीफ गेस्ट बनकर आई थीं. साथ में अमेरिकन पॉप सिंगर और उनके पति निक जोनास भी थे. सोशल मीडिया पर मन्नारा के बर्थडे बैश के वीडियो वायरल हो रहे हैं. रेड हॉट गाउन में बर्थडे गर्ल मन्नारा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 


रेड ड्रेस में हॉट दिखीं मन्नारा चोपड़ा
बिग बॉस 17 में भाग लेने के बाद मन्नारा चोपड़ा घर-घर में मशहूर हो गई थीं. एक्ट्रेस ने आज मुंबई में अपना 33वां जन्मदिन मनाया है. एक्ट्रेस ने पूरे चोपड़ा परिवार के साथ धमाकेदार पार्टी की थी. अपनी बर्थडे पार्टी पर मन्नारा बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं. उन्होंने एक हॉट रफ़ल ड्रेस पहना था. इस डीपनेक ड्रेस पर गुलाब डिजाइन बना था. उन्होंने अपने लुक को सिल्वर डैंगलर्स और हील्स से पूरा किया. फैंस को भी मन्नारा का ये ग्लैमरस रेड लुक पसंद आया है. वह पैपराजी को धन्यवाद देते नजर आ रही हैं.


प्रियंका चोपड़ा ने लूटी महफिल
मन्नारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी आई थीं. प्रियंका इन दिनों इंडिया में हैं. पति निक जोनास के साथ प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा की बर्थडे पार्टी में शिरकत की. सिटाडेल एक्ट्रेस व्हाइट डीपनेक ड्रेस में काफी कूल लुक में पहुंची थीं. वहीं निक हमेशा की तरह टी-शर्ट और ट्राउजर के साथ कलरफुल सनग्लासेस में कूल दिख रहे थे. पार्टी में प्रियंका, मन्नारा का हाथ थामे पोज देते नजर आईं. 


पार्टी में पहुंचा पूरा चोपड़ा परिवार
मन्नारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में उनकी मां, बहन मिताली हांडा और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी शामिल हुए थे. चोपड़ा फैमिली ने साथ मिलकर पोज दिए. 

मन्नारा और प्रियंका की होली पार्टी
इससे पहले मन्नारा चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ मिलकर होली मनाई थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने होली समारोह की तस्वीरें भी साझा की थीं. एक तस्वीर में मन्नारा और प्रियंका निक के साथ कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अजीब चेहरे बनाती नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए मन्नारा ने लिखा, “एक अद्भुत होली मिलन के लिए मिमी दीदी, जीजू और एमएम को धन्यवाद..परिवार के साथ समय बिताना हमेशा बहुत अच्छा लगता है.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *