[ad_1]

नई दिल्ली:

Manisha Rani-Elvish Yadav Combat: बिग बॉस ओटीटी 2 की फेमस कंटेस्टेंट मनीषा रानी ने आखिरकार एल्विश यादव के साथ अपने विवाद पर खुलकर बात की है. मनीषा ने बताया कि उन्होंने एल्विश को अनफॉलो कर दिया है. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने इसकी वजह का भी खुलासा कर डाला है. कुछ दिनों पहले एल्विश की गिरफ्तारी हुई थी. तब मनीषा ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. हालांकि, इसकी वजह कुछ और सामने आई थी. मनीषा रानी झलक दिखला जा 11 की विनर हैं. 

एक इंस्टा पोस्ट को लेकर हुआ विवाद
उन्होंने एक वीडियो के जरिए अपना बयान जारी किया है. मनीषा ने एल्विश के साथ अपनी लड़ाई के बारे में बताया. मनीषा ने खुलासा किया कि दोनों के बीच विवाद एक कोलेब पोस्ट के कवर फोटो को लेकर शुरू हुआ था. एल्विश को मनीषा रानी के साथ अपनी एक तस्वीर लगानी थी लेकिन एल्विश ने ऐसा नहीं किया. बल्कि अक्षय कुमार के साथ स्पेशल पोस्ट शेयर कर दी थी. 

एल्विश ने अपने इंस्टा पर नहीं लगाई मनीषा की फोटो
मनीषा ने बताया कि, जब उन्होंने फोटो देखी तो उन्हें यह पसंद नहीं आया क्योंकि कोलैबरेशन एल्विश और उनके बीच था. वह वीडियो दोनों की प्रोफाइल पर दिख रहा था. मनीषा ने कहा, जब यह मेरी प्रोफाइल पर है तो मेरी फोटो भी वहां होनी चाहिए थी. मनीषा रानी की टीम के बार-बार रिक्वेस्ट के बावजूद, एल्विश ने तस्वीर बदलने से इनकार कर दिया. एल्विश ने फोन उठाया और कहा, ‘समस्या क्या है? कवर फ़ोटो नहीं बदला जाएगा. मनीषा को बताएं कि जब भी वह अगली बार कोलैब करें, तो वह अपनी फैमिली फोटो लगा सकती हैं.”

मनीषा ने एल्विश को बताया घमंडी
इस पूरे विवाद के बाद मनीषा ने एल्विश को अहंकारी और घमंडी बताते हुए उन्हें अनफॉलो कर दिया. मनीषा कहती हैं, “जो बंदा मेरे साथ एक कवर फ़ोटो नहीं डाल सकता है, जब उसका ईगो है तोह मेरा भी सेल्फ रेस्पेक्ट है.” इस वीडियो में उन्होंने सोशल मीडिया पर चलने वाले ‘एल्विशा’ ट्रेंड को भी खत्म कर दिया है.

मनीषा रानी और एल्विश यादव की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के अंदर हुई थी. शो में दोनों की बॉन्डिंग को सभी ने खूब एन्जॉय किया था. एल्विश शो के विजेता बनकर उभरे थे. बिग बॉस के बाद मनीषा ने झलक दिखला जा 11 में हिस्सा लिया और शो जीतकर ही बाहर निकली थीं.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *