नई दिल्ली:

Malaika Arora Second Marriage ceremony: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस, फिट और फैशनेबल दीवा हैं. उनके हुस्न के आज भी चर्चे रहते हैं. मलाइका न सिर्फ अपने डांस बल्कि खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. फिलहाल, मलाइका ने अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस बयान ने एक बार फिर उनकी दूसरी शादी की चर्चा छेड़ दी है. टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में मलाइका ने अपनी दूसरी शादी पर चौंकाने वाला बयान दे दिया है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कोरियोग्राफर फराह खान मलाइका से मजेदार सवाल पूछती नजर आ रही हैं. ये वीडियो डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा से जुड़ा है. वीडियो में फराह, मलाइका से उनकी दूसरी शादी को लेकर सवाल पूछती हैं. जवाब में मलाइका ने ऐसा कह दिया कि ये वायरल हो गया है. 

मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी के साथ शो को जज कर रही हैं. शो के लेटेस्ट प्रोमो में फराह मलाइका से पूछती हैं कि क्या साल 2024 में वो अपनी दूसरी शादी की प्लानिंग कर रही हैं? होस्ट फराह कहती हैं,”2024 में मलाइका, क्या आप सिंगल पेरेंट-कम-एक्ट्रेस से डबल पेरेंट-कम-एक्ट्रेस बनने वाली हैं? ” इस पर मलाइका कहती हैं, इसके लिए क्या मुझे किसी को गोद में उठाना होगा? फिर होस्ट गौहर खान कहती हैं, इसका मतलब क्या आपको शादी करनी है? तो मलाइका कहती हैं, अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी कर लूंगी. हंसते हुए फराह कहती हैं, कोई है…बहुत सारे हैं..मलाइका कहती हैं, कोई पूछेगा शादी के लिए तो मैं शादी कर लूंगी. अरशद वारसी भी बीच में टोकते हैं और कहते हैं ये गलत बात है. फिर मलाइका कहती हैं दूध का जला छाछ भी फूंककर पीता है. 


मलाइका की बात सुनकर सब हंसने लगते हैं. बता दें कि, हाल में मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान ने शादी रचाई है. उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग निकाह किया है.अरबाज खान के दूसरी शादी रचाने के बाद मलाइका की भी दूसरी शादी की खबरें उड़ने लगी हैं. सभी जानते हैं कि मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अक्सर मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें वायरल होती रहती हैं. हालांकि, कपल ने अभी तक वेडिंग प्लानिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *