New Delhi:

Mahira Khan Marriage ceremony: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कथित तौर पर लॉन्ग टाइम बॉयपफ्रेंड सलीम करीम के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि वे सितंबर 2023 में शादी करेंगे और यह एक अंतरंग समारोह होगा जिसमें जोड़े के करीबी दोस्त और परिवार शामिल होंगे. हालाँकि, रईस एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी शादी की खबरों पर कोई कमेंट नहीं की है, न ही कोई आधिकारिक पुष्टि हुई है. बता दें, यह एक्ट्रेस की दूसरी शादी होगी, इससे पहले उनकी शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है. 

अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगी माहिरा खान?

पाकिस्तान स्थित कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि माहिरा खान अगले महीने शादी करेंगी. डेली पाकिस्तान ने यह भी बताया कि माहिरा और सलीम ने पाकिस्तान के पंजाब में एक शांत हिल स्टेशन पर शादी करने का फैसला किया है. कथित तौर पर माहिरा सालों से सलीम के साथ रिश्ते में हैं, हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा. उन्हें अक्सर समारोहों में और दोस्तों के साथ तस्वीरों में एक साथ देखा गया है. बताया जाता है कि सलीम एक बिजनेसमैन हैं. बता दें कि, माहिरा खान की पहले अली अस्करी से शादी हुई थी, जिनसे उनका एक बेटा है. माहिरा और अली का 2015 में तलाक हो गया था. 


इस महीने की शुरुआत में एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एक्ट्रेस ने पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात की थी. माहिरा ने कहा, “‘हमसफर’ में एक लाइन है, जो मुझे लगा कि बहुत खूबसूरत है, जहां अशर खिरद से कहते हैं, ‘पता नहीं तुम मुझे किस नेकी के बदले में मिली हो (मुझे नहीं पता कि तुम्हारे लायक होने के लिए मैंने क्या सही किया) . मैं उसके बारे में भी ऐसा ही सोचता हूं.”

माहिरा खान का वर्क फ्रंट

माहिरा खान कई पाकिस्तानी टेलीविजन शो जैसे फवाद खान के साथ ‘हमसफर’, ‘शहर-ए-ज़ात’ और ‘सदके तुम्हारे’ का हिस्सा रही हैं. उन्होंने ‘बोल’ और ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने 2017 में शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

 

 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *