[ad_1]

नई दिल्ली:

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है. प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी अभिनीत कॉमेडी कॉमेडी को इसके हंसी-मजाक के लिए सराहा जा रहा है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म को एक भरोसेमंद यात्रा फिल्म पेश करने के लिए एक्स पर शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. एक्स पर एक यूजर ने लिखा, मडगांव एक्सप्रेस हंसी का एक दंगा है. पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि कुणाल खेमू को फिल्म बनाने में मजा आया होगा.  

फिल्म के बारे में एक्स क्या कह रहा है?

एक्स पर एक यूजर ने लिखा, मडगांवएक्सप्रेस हंसी का एक दंगा है. पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि कुणालकेमू को फिल्म बनाने में मजा आया क्योंकि? पता चलता है. सही ढंग से की गई इस  कॉमेडी में घूंसे नहीं रुकते. इसके अलावा प्रतिक भी शीर्ष फॉर्म में है और शानदार प्रदर्शन कर रहा है! आखिरी इतना मजा लूट केस देख के आया था. एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, “कुणाल खेमू का कॉमेडी स्तर का है, मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने यह फिल्म बनाई.

फैंस ने कुणाल खेमू पर जमकर प्यार बरसाया

मडगांव एक्सप्रेस वास्तव में हाल के समय का बेस्ट कॉमेडी मनोरंजन है. एक बहुत जरूरी फिल्म जो परिवार के साथ देखने लायक है, एक तीसरे उपयोगकर्ता ने लिखा, जबकि एक अन्य ने पोस्ट किया, मैं मडगांव एक्सप्रेस के लिए अच्छे रिव्यू पर कुणाल खेमू के लिए सबसे ज्यादा खुश हूं, मैंने हमेशा माना है कि वह प्रतिभा का ऐसा भंडार है, अक्सर ज़ख्म के दिनों से अप्रयुक्त. उसमें सांसारिक ज्ञान और आत्म-निंदात्मक हास्य बहुत अच्छा है.

 

 

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *