[ad_1]

नई दिल्ली:

Love Intercourse Aur Dhokha 2 Teaser: साल 2010 में एक फिल्म आई थी ‘लव सेक्स और धोखा’ जो एक अनोखी कहानी थी. इसमें यंग जेनेरेशन के बीच प्यार और धोखे को दिखाया गया था. फिल्म अपने अडल्ट कंटेट के चलते काफी विवादों में रही थी. इस क्राइम-थ्रिलर में राजकुमार राव, नुसरत भरुचा, अंशुमन झा और अमित सियाल जैसे कलाकार थे. अब पूरे 10 साल बाद इसका दूसरा भाग आया है. डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी लव सेक्स और धोखा 2 लेकर हाजिर हो गए हैं. आज फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया है.इसे टीवी क्वीन एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म इसी साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. टीजर में फिल्म की कहानी और कलाकारों की एक झलक मिली है. हालांकि, दर्शकों को ये टीजर खास पसंद नहीं आया. लोग इसे अश्लील और बेहूदा बता रहे हैं. 

न्यूडिटी और अश्लील सीन से भरा है टीजर
फिल्म का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. इसे डोज वन का नाम दिया गया है. कैप्शन में बालाजी फिल्म ने लिखा इसे पचाना आसान है लेकिन रोकना मुश्किल…” फिल्म के टीजर में हमें मौनी रॉय की एक झलक देखने को मिलती है जो शायद किसी रियलिटी शो की होस्ट का किरदार निभा रही हैं. वहीं शो में अनु मलिक, तुषार कपूर जजेस बने हैं. एक सीन में उर्फी जावेद भी नजर आती हैं. एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का टीजर काफी बोल्ड है जिसे देखकर शायद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाए. 


ये है फिल्म की कहानी
जैसा कि हमें टीजर देखकर समझ आता है. फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की कहानी दिखाई गई है. ये रोल बोनिता राजपुरोहित (Bonita Rajpurohit) निभा रही हैं. कहानी का बैकग्राउंड बिग बॉस जैसा रियलिटी शो है. बाद में उस ट्रांसजेंडर के साथ शारीरिक शोषण होने की कहानी सामने आती है. हालांकि, आगे की कहानी मेकर्स के डोज 2 में देखने को मिलेगी. कुछ सीन में अश्लील सीन दिखाए गए हैं जिन्होंने पब्लिक को विचलित कर दिया है. ऐसे में नेटिजन्स इस टीजर पर आपत्ति जता रहे हैं. 

यंग जेनेरेशन की डिजिटल दुनिया को दिखाएंगे बनर्जी
दिबाकर बनर्जी का कहाना है कि वो इस बार समाज की सच्चाई को दिखाना चाहते हैं. आज के समय में यंग जेनेरेशन की डिजिटल लाइफ से हर कोई आंखें मूंद रहा है. वो इसी दुनिया को पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने दर्शकों से अकेले फिल्म देखने जाने की अपील की है. उन्होंने इसे अडल्ट फिल्म बताते हुए फैमिली के साथ न देखने की चेतावनी दी है. यह दर्शकों को तीन समानांतर कहानियों की झलक देता है जो डिजिटल युग पर आधारित हैं. टीज़र में आज के दौर में प्यार और धोखे के दुष्परिणामों को दिखाया गया है. 




[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *