नई दिल्ली:

आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही आगामी फिल्म लाहौर, 1947, सदी के सबसे मेन क्रिएटिविटी नामों में से एक है. यह प्रोजेक्ट आमिर खान के साथ सनी देओल और राजकुमार संतोषी के मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट का प्रतीक है. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले 17वीं प्रोडक्शन भी होगी. हाल ही में एक बयान में, फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी ने अपनी खुशी जताते हुए फिल्म को एक मेगा प्रोजेक्ट बताया है.

1947 में लाहौर के लिए सनी देओल और आमिर खान तैयार

एक नए बयान में, राजकुमार संतोषी ने अपने आगामी निर्देशन लाहौर, 1947 के बारे में बात की. उन्होंने फिल्म के लिए सनी देओल और आमिर खान के साथ आने पर अपनी खुशी और उत्साह बताया. उन्होंने साझा किया, लाहौर 1947 एक बहुत ही खास फिल्म है, उन्होंने आगे कहा कि यह मेरे करियर में बहुत इम्पॉटेंट प्रोजेक्ट है. साथ ही, यह सबसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ एक पुनर्मिलन है.

सनी देओल और आमिर के साथ इन फिल्मों पर किया काम

आगे उन्होंने कहा कि मैंने आमिर के साथ अंदाज अपना अपना में काम किया था और इस बार वह एक निर्माता के रूप में सहयोग कर रहे हैं. दूसरी ओर, सनी देओल के साथ हमने घायल, दामिनी और घातक जैसी फिल्में बनाईं है. फिल्म निर्माता ने फिल्म के संगीत के बारे में बात की और कहा कि इतनी बड़ी फिल्म के लिए वह ए.आर. के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकते. संगीतकार के रूप में रहमान. उन्होंने कहा, “वह इस समय दुनिया के शीर्ष संगीतकारों में से एक हैं.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *