नई दिल्ली:

Bollywood Controversial Kisses: पूरे शे में वैलेंटाइन वीक की धूम मची हुई है. इस हफ्ते में 13 तारीख को किस डे (Kiss Day) सेलिब्रेट किया जाता है. किस डे के मौके पर हम आपको फिल्म इंडस्ट्री रहे कुछ विवादित किसिंग कांड के बारे में बता रहे हैं. एक समय था जब स्टार्स के साथ हुई ये घटनाएं देशभर में चर्चा का विषय बन गई थीं. अधिकतर स्टार्स को शर्मिंदगी और आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं. पूजा भट्ट-महेश भट्ट के विवादित पोस्टर से राखी सावंत-मीका सिंह के बीच विवादास्पद लिप-लॉक तक ये घटनाएं आपको जाननी चाहिए. 

राखी सावंत और मीका सिंह: 
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी और मीका के बीच एक किसिंग मामला काफी विवादों में रहा था. यह 2006 में मीका के बर्थडे पर राखी उन्हें बधाई देने गई थीं, तब पंजाबी सिंगर मीका ने राखी को उनकी सहमति के बिना कैमरे के सामने जबरन चूम लिया था. मीका ने उस वक्त दावा किया कि उन्होंने ऐसा राखी सबक सिखाने के लिए किया था क्योंकि वह उनके चेहरे पर केक लगाना बंद नहीं कर रही थी. इससे आहत होकर राखी ने उन पर आरोप लगाए थे और मीका को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 

रेखा ऋतिक रोशन 
रेखा और ऋतिक रोशन की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें दोनों लिप-लॉक जैसी सिचुएशन में दिखते हैं.  एक अवॉर्ड शो में रेखा और ऋतिक दोनों एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं लेकिन एक्नेट्रेस ने ऋतिक को उनके गाल पर किस करने की कोशिश की, कैमरे ने उस पल को कैद कर लिया, जहां ऐसा लग रहा था कि वह उनके होठों के ठीक नीचे किस कर रही थीं. कोई… मिल गया (2003) में रेखा ने ऋतिक की मां का किरदार निभाया था ऐसे में इस तस्वीर पर काफी बवाल मचा था. 

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या:
दीपिका पादुकोण का नाम बिजनेसमैन सिद्धार्थ माल्या के साथ जुड़ा था.  साल 2013 में दोनों को एक-दूसरे से मिलते हुए पकड़ा गया था, जब वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच IPL मैच का मजा ले रहे थे. जैसे ही कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आरसीबी ने केकेआर के खिलाफ नौ विकेट से जीत हासिल की सिद्धार्थ ने दीपिका को सरेआम किस कर लिया था. ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी. 

पूजा भट्ट और महेश भट्ट: 
पूजा भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट की एक तस्वीर काफी विवादों में रही है. दोनों इस तस्वीर में एक-दूसरे को लिप-लॉक किस करते नजर आते हैं.  दोनों ने एक मैग्जीन कवर के लिए लिप लॉक करने का फैसला किया था. इस फोटो ने पूरे देश में काफी हलचल मचा दी थी.  इस तस्वीर के लिए महेश भट्ट को आज तक ट्रोल किया जाता है. साथ ही उन्होंने बयान दिया था कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वह उससे शादी करना पसंद करते.

शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे:
हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे भारत यात्रा पर आए थे. वो राजस्थान में एक एड्स जागरूकता कार्यक्रम का हिस्सा बने थे. उस इवेंट में शिल्पा शेट्टी भी थीं. रिचर्ड ने एक्साइटमेंट में आकर शिल्पा शेट्टी को जबरन किस कर लिया था. रिचर्ड की इस हरकत पर न सिर्फ भारतीय जनता नाराज हुई, बल्कि उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया गया था. इस मामले को सुलझाने में उन्हें लगभग 15 साल लग गए थे.

बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो:
यह 2007 की बात है, जब क्रिस्टियानो रोनाल्डो लिस्बन में लूज स्टेडियम में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे. यहां बॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी थीं. खबरों की मानें तो पार्टी के दौरान दोनों ने काफी क्नालोज हो गए थे. नाइट क्लब में रोनाल्डो ने बिपाशा को लिप लॉक किस किया था जिसकी फोटो जमकर वायरल हुई थी.  बिपाशा की काफी कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी थी. 

एमी जैक्सन प्रतीक बब्बर 
एक हसीना थी फिल्म के दौरान एक्टर प्रतीक बब्बर और एमी जैक्सन एक-दूसरे से प्यार कर बैठे थे. न्यू ईवनिंग के दौरान पार्टी में इनका एक लिप-लॉक फोटो काफी वायरल हुआ था. इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे थे. फोटो के लिए दोनों ही स्टार्स को खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *