[ad_1]

New Delhi:

Kavita Chaudhary Passes Away: एक्ट्रेस कविता चौधरी, जिन्हें आज भी उनके टेलीविजन शो उड़ान और सर्फ एड में ललिता जी की भूमिका के लिए याद किया जाता है, का गुरुवार को निधन हो गया. कविता चौधरी के भतीजे अजय सयाल ने मीडिया को बताया कि एक्ट्रेस का गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से अमृतसर में निधन (Kavita Chaudhary Dies of Coronary heart Assault) हो गया. उन्होंने कहा, ”गुरुवार रात 8.30 बजे कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. उन्होंने अमृतसर के पार्वती देवी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उनका इलाज चल रहा था.” कविता 67 वर्ष की थीं.

इंडस्ट्री के दोस्तों ने जताया शोक
अभिनेता अनंग देसाई ने मीडिया को बताया, “मुझे आज सुबह पता चला कि कविता अब नहीं रहीं. कल रात उसकी मृत्यु हो गई. यह बहुत दुख की बात है. वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में हमारी बैचमेट थीं. हमने अपनी ट्रेनिंग के दौरान तीन साल तक एनएसडी (Nationwide Faculty Of Drama) में एक साथ ट्रेनिंग किया. कविता, मैं, सतीश कौशिक, अनुपम (खेर), गोविंद नामदेव एक ही बैच में एक साथ थे.

ललिता जी के किरदार से हुए थे प्रसिद्ध
कविता को 1980 और 1990 के दशक में प्रसिद्ध सर्फ एड्स में ललिता जी की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता था. यहां उन्होंने एक बुद्धिमान गृहिणी की भूमिका निभाई जो अपने पैसे खर्च करते समय हमेशा सही चुनाव करती है. विज्ञापनों में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने मीडिया को बताया था, “ललिता जी एक बकवास [चरित्र] थीं, जो मेरी शख्सियत नहीं थी, लेकिन उन्हें बस लगा कि मैं इसके स्वर को समझने में सक्षम हो सकती हूं. उन्होंने अभिनेता की समझ पर भरोसा किया.”

यह भी पढ़ें – Disha Patani-Mouni Roy: साथ डिनर करने पहुंचे मौनी रॉय-दिशा पाटनी, बेस्टीज की वीडियो हुई वायरल

महामारी के दौरान दूरदर्शन पर उड़ान को फिर से टेलिकास्ट किया गया था. उस समय, स्मृति ईरानी ने कहा, “कुछ लोगों के लिए यह सिर्फ एक धारावाहिक था, मेरे लिए यह खुद को उन स्थितियों से मुक्त करने का आह्वान था जिनसे पार पाना मुझे असंभव लगता था. “

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *