[ad_1]

New Delhi:

Kareena Kapoor-Shahid Kapoor Viral Video: करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) कल रात मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवार्ड्स में अपने उड़ता पंजाब के को-स्टार और एक्स लवर शाहिद कपूर से मिलीं. हुआ यूं कि दोनों स्टार्स मंगलवार को अवॉर्ड नाइट में शामिल हुए और रेड कार्पेट पर आमने-सामने आ गए. दादा साहब फाल्के इवेंट की एक क्लिप में, शाहिद को फिल्म निर्माता राज और डीके के साथ रेड कार्पेट पर खड़े देखा गया था, जब करीना कपूर उनके पास से गुजर रही थीं. गोल्डन आउटफिट पहने एक्ट्रेस को थोड़ी देर के लिए फिल्ममेकर राज के पास रुके देखा गया. हालांकि, वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि, करीना शाहिद को इग्नोर करती हुई जा रही हैं. 


करीना ने किया शाहिद को Ignore
बीते दिन दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवार्ड्स इवेंट में बॉलीवुड के कई सिलेब्स का तांता लगा. इस सितारों से सजी शाम बॉलीवुड दिवा करीना कपूर और शाहिद कपूर शामिल भी शामिल हुए. दोनों एक्स लवर्स का इवेंट में एक-दूसरे से सामना भी हुआ, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस शाहिद को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ते हुए नजर आ रही हैं. यह वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

करीना-शाहिद की एक साथ फिल्में
करीना कपूर और शाहिद कपूर 2004 में फिदा के सेट पर मिले और डेटिंग शुरू कर दी. दोनों ने 2007 तक एक-दूसरे को डेट किया और सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान अलग हो गए. दोनों ने ‘चुप चुप के’, ’36 चाइना टाउन’, ‘मिलेंगे मिलेंगे’ सहित कई फिल्मों में काम किया है. अपने ब्रेकअप के सालों बाद, उन्होंने 2016 में उड़ता पंजाब में भी एक साथ एक्ट किया. हालाँकि, फिल्म में दोनों का एक साथ कोई सीन नहीं था.


पिछले साल, अपनी फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ के प्रमोशन के दौरान, शाहिद कपूर से पूछा गया था कि वह उस एक चीज का नाम बताएं जिसे वह करीना कपूर से चुराना या आत्मसात करना चाहेंगे. अभिनेता ने कहा, “अपनी पहली फिल्म से ही उनमें सुपरस्टार की गुणवत्ता थी, यही उनके बारे में खास था.”


दोनों स्टार्स का पर्सनल फ्रंट 
पांच साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद, करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी कर ली और 2016 में अपने बेटों तैमूर और 2021 में जेह का स्वागत किया. वहीं, दूसरी तरफ, शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे हैं – बेटी मिशा और बेटा ज़ैन.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *