नई दिल्ली:

Kareena Kapoor Khan pens candy anniversary publish for Soha-Kunal and Riddhima-Bharat : करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां फैंस को एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी कई चीजों की झलकियां देखने को मिलती है. वहीं, तस्वीरों में परिवारवालों के साथ करीना की जबरदस्त बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है. इस बीच हाल ही में करीना ने अपनी ननद-ननदोई यानी सोहा अली खान और कुणाल खेमू को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है. साथ ही अपनी बहन-बहनोई यानी रिद्धिमा कपूर और भरत साहनी को भी उनकी शादी की सालगिरह की बधाई दी है. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- काम न मिलने पर Kareena Kapoor Khan ने बनाया ये बहाना!

बेबो ने दोनों को विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने पहले सोहा और कुणाल की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और लिखा है, ‘डार्लिंग्स हैप्पी एनिवर्सरी! हम तुम दोनों को प्यार करते हैं.’ इसके साथ ही उन्होंने दोनों को टैग करते हुए लव वाला इमोजी शेयर किया है. दूसरी स्टोरी में रिद्धिमा कपूर के साथ उनके पति भरत साहनी और उनकी बेटी को देखा जा सकता है. जिसे शेयर कर उन्होंने ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ वाला जीआईएफ लगाया है. 

आपको बता दें कि इसके अलावा करीना ‘बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड’ पर दिए अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गईं हैं. जिसको लेकर उन्होंने कहा है, “मैं इससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं. अगर ऐसा होता है तो हम मनोरंजन कैसे करेंगे, आप जिंदगी में खुशी कैसे होगी, जिसकी, मुझे लगता है कि हर किसी को जरूरत है. अगर फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसा होगा.”

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के नाम पर Kareena ने उड़ाया Saif Ali Khan का मजाक! सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

अब आपको बताते चलें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद करीना के पास तीन बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं. जिनमें ‘द क्रू’, ‘तख्त’ और ‘वीरे दी वेडिंग 2’ का नाम शामिल है. जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. क्योंकि आमिर खान के साथ आयी उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ कुछ खास प्रदर्शन करने में असफल रही थी. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *