[ad_1]

नई दिल्ली:

Jolly LLB 3 Taking pictures: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में बिजी हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ खिलाड़ी कुमार जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर लेकर आने वाले हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी पर भी जल्द काम शुरू करेंगे. खास बात ये है कि इस फिल्म के दोनों एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी साथ आने वाले हैं. जी हां, इस बार ‘जॉली एलएलबी 3’ में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलेगा. सुभाष कपूर के डायरेक्शन में बनी ‘जॉली एलएलबी 3’ में दोनों एक साथ नजर आएंगे. फिलहाल, फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग और रिलीज डेट की जानकारी भी सामने आ गई है. 

अक्षय और अरशद ने मिलाया हाथ
कोर्ट रूम ड्रामा जॉली एलएलबी की शूटिंग को लेकर नया अपडेट सामने आया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म 3 मई 2024 में फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है. सूत्र के मुताबिक फिल्म में अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों साथ नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म के पहले भाग में अरशद वारसी थे और जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार नजर आए थे. अब तीसरे भाग में दोनों ने हाथ मिलाया है. दोनों स्टार्स ने जॉली एलएलबी 3 के लिए मई से अपनी तारीखें बुक कर दी हैं. दोनों साथ में काम शुरू करने के लिए एक्साइटेड भी हैं.” 

वेलकम टू जंगल में भी साथ हैं अक्षय और अरशद
बता दें कि जॉली एलएलबी 3 से पहले अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जोड़ी वेलकम टू द जंगल में नजर आएगी. दोनों इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. इसका शेड्यूल पूरा करने के बाद यह जोड़ी जॉली एलएलबी 3 की ओर रुख करेगी.

दो एक-दूसरे से भिड़ेंगे दोनों जॉली 
वेलकम टू द जंगल का शेड्यूल पूरा हो चुका है टीम 9 मार्च से दूसरे प्रोजेक्ट में एकजुट होगी. खबर है कि अक्षय और अरशद की जोड़ी जॉली एलएलबी 3 (जॉली बनाम जॉली) में एक नई कहानी में साथ दिखेंगे. आगे की कहानी दो जॉली – अक्षय और अरशद के बीच की लड़ाई है. इसमें जज के रूप में सौरभ शुक्ला हैं. यह फिल्म पिछली दो जॉली एलएलबी फिल्मों की तुलना में बड़ी और ज्यादा मजेदार होने वाली है. फिल्म की शूटिंग मुंबई और राजस्थान पर की जाएगी. जॉली एलएलबी 3 का निर्माण केप ऑफ गुड फिल्म्स और डिज्नी हॉटस्टार के अंडर किया जाएगा.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *