[ad_1]

New Delhi:

Ranbir Kapoor Raha Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के छोटे बेटे जेह अली खान (Jeh Ali Khan) का आज बर्थडे था. 21 फरवरी को जेह तीन साल के हो गए हैं. इस खास दिन पर करीना ने एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी दी थी. इसमें बॉलीवुड से कई सितारों ने भाग लिया था. पार्टी की शोभा बढ़ाने वालों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी शामिल थे. रणबीर कपूर बहन करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में आए और छा गए. रणबीर जेह की बर्थडे पार्टी में अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को भी लाए थे. प्यारी सी बेटी राहा कपूर ने पार्टी में आकर सारी लाइम-लाइट बटोर ली थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इंटरनेट पर छा गईं बेबी राहा
जेह अली खान की बर्थडे पार्टी में रणबीर ने काफी डैशिंग लुक में एंट्री मारी थी. वो ब्लू शर्ट और बेग कलर पहनकर फॉर्मल लुक में पार्टी में आए थे. साथ ही बेबी राहा ने भी डैडी के साथ ट्यूनिंग की थी. बाप-बेटी ब्लू आउटफिट में बेहद प्यारे लग रहे हैं. रणबीर ने पूरी पार्टी में बेटी को अपनी गोद में उठाया हुआ था. सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही ये वायरल होने लगे. रास्ते में जाते वक्त राहा ने अपने क्यूट एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत लिया. राहा की प्यारी स्माइल भी आपका दिल चुरा लेंगी.


फैंस रणबीर और राहा की बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही दूसरी बार राहा की झलक देखकर फैंस भी खुश हो गए हैं. हर कोई राहा की क्यूटनेस और खूबसूरत आंखों की तारीफ कर रहा है. 

दिसंबर 2023 में, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने फैंस को क्रिसमस गिफ्ट दिया था. 25 दिसंबर को इस जोड़े ने राहा का चेहरा दुनिया के सामने दिखाया था. कुणाल कपूर के घर क्रिसमस ब्रंच पर आलिया ने बेटी का फेस रिवील कर दिया था. राहा की पहली तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई थीं.  इससे पहले करीना के बेटे तैमूर के लिए ऐसा पागलपन देखा गया था. तैमूर की फर्स्ट फोटो ने भी काफी बवाल मचाया था. वैसा ही स्टारडम रणबीर की राहा को भी मिला है. 

इस बीच, रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में देखा गया था. दूसरी ओर, आलिया अगली बार ‘जिगरा’ में दिखाई देंगी.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *