नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor Courting: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने ग्लैमरस को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस भी ‘धड़क’ एक्ट्रेस (Dhadak Actress) के हुस्न पर मर-मिटते हैं. सोशल मीडिया पर जान्हवी की फोटोज आते ही वायरल हो जाती हैं. दूसरी तरफ जान्हवी फिल्मों से ज्यादा लेट नाइट पार्टी और लव अफेयर से भी लाइम-लाइट में आ जाती हैं. एक्ट्रेस को अक्सर अपने BFF औरी (Orry) के साथ स्पॉट किया जाता है. ऐसे में फैंस जान्हवी की लव लाइफ (Janhvi Kapoor Love Life) को लेकर कयास लगाते रहते हैं. 

फिल्मों में आने से पहले ही स्टार किड जान्हवी कपूर काफी चर्चा में रहती थीं. इधर बीते कुछ दिनों से जान्हवी की लव लाइफ को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं. जान्हवी का नाम उनके दोस्त औरी और शिखर पहाड़िया के साथ जोड़ा जाता रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी रिलेशनशिप को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है. 

एक इंटरव्यू में जान्हवी ने औरी को डेट करने के सवाल पर चुप्पी तोड़ी थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो सिर्फ दोस्त हैं और डेटिंग जैसा कुछ भी नहीं है. हालांकि, सभी ने देखा है औरी किस तरह जान्हवी की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में प्यार लुटाते नजर आते हैं. पार्टी-इवेंट्स में भी अक्सर औरी और जान्हवी को साथ में कोजी पोज देते देखा जाता है.

दूसरी ओर जान्हवी और शिखर पहाड़िया की लव स्टोरी भी काफी पॉपुलर है. शिखर पहाड़िया को अक्सर जान्हवी के साथ लंच डेट और वेकेशन पर साथ स्पॉट किया जाता है. जान्हवी कपूर के बर्थडे पर भी शिखर पहाड़िया फैमिली वेकेशन पर साथ नजर आए थे. पैपराजी भी जान्हवी की फैमिली के साथ शिखर को देख दोनों की डेटिंग के कयास लगाने लगे थे.

खुद जान्हवी भी अक्सर सोशल मीडिया पर पब्लिकली शिखर पहाड़िया के लिए प्यार जताती दिख गई हैं. हालांकि, दोनों ने अपने लव रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है लेकिन फैंस ने दोनों की बॉन्डिंग देख ये अंदाजा लगा लिया है कि ये दोनों लव बर्ड्स हैं. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *