नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ में क्रिश्चियन ग्रे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जेमी डॉर्नन को हाल ही पुर्तगाल यात्रा के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर को ये लक्षण पाइन जुलूस कैटरपिलर की वजह से पड़ा है, इसका खुलासा उनके दोस्त गॉर्डन स्मार्ट ने किया, जो भी इसी तरह के लक्षणों का अनुभव करने के बाद अस्पताल में थे.  एक पॉडकास्ट में, स्कॉटिश पेश ने बताया कि कैसे पिछले साल पुर्तगाल में गोल्फ खेलने के बाद दोनों पुरुषों की बांह में दर्द हो रहा था और दिल तेजी से धड़क रहा था.

पिछली रात शराब पीने की वजह से हुआ

इस घटना के बाद से उन्होंने सोचा कि ऐसा पिछली रात शराब पीने की वजह से हुआ था. स्मार्ट ने कहा, हमने पहले दिन बहुत अच्छा समय बिताया, खूब गोल्फ खेला, बाहर गए, खूब शराब पी और फिर हमने एस्प्रेसो मार्टिनिस का आनंद लिया. स्मार्ट ने आगे कहा कि उन्हें “मेरे बाएं हाथ में झुनझुनी महसूस होने लगी, जो “आम तौर पर दिल का दौरा शुरू होने का संकेत है. उन्होंने आगे कहा, मैं एक जीपी (डॉक्टर) का बेटा हूं और मैंने सोचा, ‘यह आम तौर पर दिल का दौरा शुरू होने का संकेत है.

उनकी दिल की धड़कन बहुत तेज़ थी

अब, मैं काफी स्वस्थ आदमी हूं, लेकिन एक बार जब आप सोचना शुरू कर देंगे तो आप ठीक हो जाएंगे. दिल का दौरा पड़ने पर आपको पूरा यकीन है कि आप खुद को आश्वस्त कर रहे हैं कि आपको दिल का दौरा पड़ रहा है. जब उन्होंने अस्पताल में जांच की तो डॉक्टरों ने पाया कि उनकी दिल की धड़कन बहुत तेज़ थी. एक बार जब उन्हें छुट्टी मिल गई और वे होटल लौटे, तो उन्होंने देखा कि डॉर्नन चिकित्सा उपकरणों के साथ थे.

20 मिनट बाद एक्टर का बायां हाथ सुन्न हो गया

मिस्टर स्मार्ट ने पॉडकास्ट पर कहा, जेमी ने कहा, मुझे गॉर्डन, आपके जाने के लगभग 20 मिनट बाद, मेरा बायां हाथ सुन्न हो गया था. मेरा दाहिना पैर सुन्न हो गया, और मैंने खुद को पीछे की ओर पाया एम्ब्युलेन्स. उन्होंने कहा, वैसे भी, जैसे ही वह अस्पताल से बाहर निकले, पैरामेडिक्स ने उनसे एक सेल्फी के लिए कहा, जो वास्तव में आप चाहते हैं जब आपको अस्पताल के कमरे से बाहर निकाला जा रहा हो.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *