नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे रियलिटी शो की 17 किस्त की सबसे चर्चित कंटेस्टेंड हैं. टीवी स्टार ने अपने पति विक्की जैन के साथ घर में एंट्री किया, जो अपनी खुद की एक पहचान बनाना चाहते थे. बीबी हाउस के अंदर इस कपल के बीच झगड़े हुए, जो सुर्खियों में रहे. हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां बिग बॉस 17 के एक खास एपिसोड में दिखाई दीं. कपल के साथ उनकी बातचीत की कई क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसके कारण जैन की मां रंजना को ट्रोल किया गया. एक क्लिप में उनकी मां को जैन को संभालने में असमर्थता के लिए अपनी बहू की लगातार आलोचना करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में जैन की मां को अपने बेटे की जय-जयकार करते हुए और लोखंडे की मां को बात नहीं करने देते हुए सुना जा सकता है.

विक्की की मां पर भड़ंके लोग 

विक्की, तुम क्या कहना चाहते हो, पहले बताओ, जैन की मां बोलीं. जब एक्टर की मां ने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें टोकते हुए कहा, मुझे उसकी बात सुनने दो, फिर मैं उसकी मदद करूंगी. वह कई बार उन पर तंज कसती है और लोखंडे पर अपने बेटे को न समझने का भी आरोप लगाती है. हालांकि, अभिनेता ने अपना आपा नहीं खोया और विनम्रता से उनसे पूछा कि उनसे कहां गलती हुई. क्लिप के वायरल होने के तुरंत बाद, बिग बॉस 17 के ऑडियंस ने इस पर रिएक्शन  व्यक्त की और जैन की मां की बुराई करते हुए उन्हें जहरीला कहा.

फैंस ने किया अंकिता का सपोर्ट

एक यूजर ने लिखा, मुझे नहीं पता कि किसी और को यह एहसास हुआ या नहीं, लेकिन अंकिता समझ गई कि सास केवल विक्की के लिए आई है और इसलिए उसने अपनी मां से अपने बारे में पूछा. काश विक्की की मां उन दोनों के प्रति दयालु होती. एक अन्य यूजर लिखा, जिस तरह से उसकी मां हमेशा अपनी मां से चुप रहने के लिए कहती रहती थी, वह इंसल्टिंग है और मैं इसे कभी नहीं होने दूंगा ताकि आपसी सम्मान बना रहे. एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या आंटी हैं ये यारर, आज भी लड़के की मां होने का दम दिखा रही हैं. मुझे अंकिता की मां और अंकिता का तरीका बहुत पसंद है. फिर भी उन्होंने क्यों चुना.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *