नई दिल्ली:

Rohit Shetty Golmaal 5: बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर रोहित शेट्टी शानदार फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं. वो हमेशा टाइम-टू-टाइम हिट फ़िल्में देते रहे हैं. फिल्म निर्माता वर्तमान में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ इंडियन पुलिस फोर्स की तैयारी कर रहे हैं. हाल में फिल्म का गाना रिलीज हुआ है. इस सीरीज के साथ रोहित शेट्टी अपने ओटीटी डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. फिलहाल, रोहित ने अपने भविष्य के प्रोजेक्ट को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. डायरेक्टर ने कॉप यूनिवर्स और गोलमाल फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के विचार के बारे में खुलकर बात की है. 

रोहित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो सिंघम अगेन के बाद कॉमेडी फिल्म पर काम करेंगे. जी हां बात हो रही है “गोलमाल 5 की. डायरेक्टर ने कहा कि गोलमाल 5 जल्द ही बनेगी. दर्शकों के लिए मुझे इसे थोड़ा जल्दी बनाना होगा. मुझे लगता है कि आपको अगले 2 सालों में गोलमाल 5 मिल जाएगी. निर्देशक ने वादा किया है कि नई गोलमाल फिल्म फ्रेंचाइजी के पिछले हिस्सों की तुलना में ज्यादा मजेदार और कॉमेडी से भरपूर होगी. अब क्योंकि सिनेमा बदल चुका है.

डायरेक्टर ने कहा, “मुझे लगता है, आज के समय में सिनेमा को ऑल द बेस्ट और गोलमाल जैसी फिल्मों की तुलना में भव्य और बड़ा होना चाहिए, जो मैंने उस समय बनाई थीं. मैं गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता, लेकिन मैं कॉमेडी का स्तर बढ़ा सकता हूं. गोलमाल के बहुत सारे फैंस हैं और मैं फैंस के लिए यह ब्रांड बना रहा हूं. अगली गोलमाल फिल्म बड़ी और बेहतर होनी चाहिए, हालांकि यह एक कॉमेडी फ्रेंचाइजी है.”

साथ ही रोहित शेट्टी ने यह भी कहा कि कॉप और गोलमाल वर्सेज के बाहर एक फिल्म बनाना चाह रहे हैं. उन्हें बस अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है. रोहित फिलहाल अजय देवगन के साथ सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें रणवीर सिंघम, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी अहम रोल में हैं.

उन्होंने सिंघम अगेन को लेकर खुलासा किया कि “मैं बड़ी फिल्में बनाता रहता हूं. सिंघम अगेन पहली सिंघम से 10 गुना बड़ी है. आईपीएफ लगभग सूर्यवंशी जितना बड़ा है.” 

 

 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *