[ad_1]

नई दिल्ली:

Golmaal 5 Launch Date: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) अस्पताल से लौटकर काम पर वापसी कर चुके हैं. एक्टर इन दिनों ‘वेलकम टू जंगल’ (Welcome To Jungle) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में श्रेयस सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं. एक्टर हाल में हार्ट अटैक का शिकार हो गए थे फिलहाल श्रेयस ने मोस्ट अवेटेड फिल्म गोलमाल फ्रेंचाइजी के नेकस्ट प्रोजेक्ट को लेकर अपडेट शेयर किया है. जी हां, श्रेयस ने बताया कि ‘गोलमाल 5’ (Golmal 5) जल्द ही दर्शकों को बीच होगी. एक्टर ने फिल्म की शूटिंग से लेकर रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. 

गोलमाल के लक्ष्मण हैं श्रेयस
फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी को कॉमेडी फ्रेंचाइजी गोलमाल के लिए जाना जाता था. इस साल की शुरुआत में, फिल्म निर्माता ने घोषणा की थी कि फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त अगले दो सालों में आएगी. अब गोलमाल में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े ने फिल्म की रिलीज के बारे में एक बड़ा अपडेट साझा किया है. श्रेयस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उम्मीद है कि ‘गोलमाल 5’ अगली दिवाली 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Sabarmati Report Teaser: अब पत्रकार बने विक्रांत मेसी..साबरमती रिपोर्ट के टीजर में दिखा दमदार लुक

दिवाली पर रिलीज होगी गोलमाल 5
न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में श्रेयस ने कहा, “महामारी से ठीक पहले, रोहित शेट्टी और अजय (देवगन) भाई ने घोषणा की थी कि हम जल्द ही गोलमाल 5 की शूटिंग करेंगे. दुर्भाग्य से, महामारी हुई और सब कुछ बर्बाद हो गया. हाल ही में, उन्होंने बयान दिया कि हम गोलमाल 5 बनाएंगे. मुझे उम्मीद है कि हम इसे अगले साल 2025 में करेंगे और अगली दिवाली 2025 पर हमें गोलमाल 5 देखने को मिलेगी.’

गोलमाल टीम को मिस कर रहे हैं श्रेयस
श्रेयस ने आगे कहा, “गोलमाल हमारे दिल के बहुत करीब है. खासकर आखिरी गोलमाल के बाद, जब यह खत्म हो गई तो हम इसे मिस कर रहे थे. सेट पर इतना मज़ा था कि हम एक-दूसरे का सामना नहीं कर सकते थे और अपनी लाइनें नहीं कह सकते थे क्योंकि हम ज़ोर-ज़ोर से हंसते थे. श्रेयस ने कहा, गोलमाल हम सभी के लिए बहुत खास है और हम इसका इंतजार कर रहे हैं.”

फिल्म को लेकर दर्शकों में भी एक्साइटमेंट हैट गोलमाल के अलावा श्रेयस तलपड़े जल्द ही अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम टू जंगल’ में नजर आएंगे. 

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *