नई दिल्ली:

क्रैकडाउन और गंदी बात जैसे शो के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सबा सौदागर ने शादी कर ली है. खबर है कि उन्होंने अपने राइटर-डायरेक्टर बॉयफ्रेंड चिंतन शाह से कोर्ट मैरिज कर ली है. दोनों ने मंगलवार यानी कि 9 मई को कोर्ट में शादी की और अब दोनों गोवा में एक बार फिर शादी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि गोवा में होने वाली यह शादी एक इंटिमेट सेरेमनी होगी जिसमें केवल परिवारवाले और बेहद करीबी लोग ही शामिल होंगे.  यह शादी आज यानी कि 11 मई को हो रही है.


सबा ने भी अपनी शादी की खबर कनफर्म की है. उन्होंने कहा, हम चाहते थे कि हमारी शादे में वे लोग शामिल हों जो वाकई हमारे लिए खुश हैं. इस खास पल को मैं केवल अपने अपनों के साथ ही बिताना चाहती थी. मैं नहीं चाहती थी कि कोई फॉर्मैलिटी हो. इसलिए हमने एक इंटिमेट सेरेमनी प्लान की. शादी का कार्ड भी चिंतन ने ही बनाया था. इसमें भी लिखा है, Nothing Fancy, Simply Love.


शादी करके कैसा लग रहा है…पूछे जाने पर सबा ने बताया कि उनके मन में मिक्स इमोशन चल रहे हैं. पहले उन्हें कोई नर्वसनेस नहीं थी लेकिन जब वह पल आया तो उन्होंने खुद में बहुत कुछ महसूस किया. शायद मेरी जिंदगी अब हमेशा के लिए बदल चुकी है. मेरा नाम चिंतन के साथ लिखा था. मैं इस पर यकीन नहीं कर पा रही हूं. मुझे लग रहा है कि मैंने एक बड़ा फैसला लिया है.


सबा और सौदागर पिछले 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इनकी शादी पर लोगों का कहना था कि ये तो बस फॉर्मैलिटी है लेकिन सबा को लगता है कि यह एक बड़ा कदम है. इसका अहसास आपको तब ही होता है जब आप इस पल में होते हैं. उन्होंने कहा, चिंतन बिल्कुल कूल है लेकिन मुझे कुछ-कुछ अलग लग रहा है.






Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *