Fighter Tune: ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर अगले साल 2024 में धमाल मचाने आ रही है. इससे पहले मेकर्स ने फिल्म के कुछ गाने रिलीज करने शुरू दिए हैं.

Information Nation Bureau | Edited By : Kalpana Sheetal | Up to date on: 20 Dec 2023, 08:58:14 PM

Fighter tune Ishq Jaisa Kuch teaser (Photograph Credit score: Social Media)

नई दिल्ली:  

Ishq Jaisa Kuch Teaser OUT: बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण और हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. तो जाहिर है ये जोड़ी सुपरहॉट होने वाली है. दोनों की वाइव लुक्स और जबरदस्त रोमांस अपकमिंग फिल्म फाइटर में चार चांद लगाने वाले हैं. फाइटर 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. टीज़र, पोस्टर और पहला गाना शेर खुल गए पहले से ही दर्शकों को पसंद आ गए हैं. इधर फैंस ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की रोमांचक जोड़ी देखने का इंतजार कर रहे हैं. आज फिल्म के दूसरे गाने इश्क जैसा कुछ का टीजर रिलीज किया था. ये गाना 22 दिसंबर को रिलीज होगा. फिलहाल गाने के टीजर ने ही इंटरनेट पर आग लगा दी है. दीपिका ने ऋतिक की केमिस्ट्री देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘इश्क जैसा कुछ’ की झलक शेयर की थी. वीडियो में दीपिका और ऋतिक रोशन को हॉटनेस का तड़का लगाते हुए देखा जा सकता है.यह हॉट ऑन-स्क्रीन जोड़ी समंदर किनारे ‘प्यार’ की फुहारें छेड़ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “#IshwJaisaKuch सॉन्ग 22 दिसंबर को रिलीज होगा #फाइटर #फाइटरऑन25जनवरी.”


स्निपेट पर रिएक्शन देते हुए जान्हवी कपूर ने भी कमेंट किया,”प्लीज हम इसे पचाने में सक्षम नहीं हैं (हॉट इमोजी) रुक जाइए..” 

सोशल मीडिया पर गाने के टीजर दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के लुक्स भी वायरल हो रहे हैं. हर कोई दोनों की इंटेंस केमिस्ट्री की तारीफ कर रहा है. दीपिका के बिकिनी लुक्स को भी फैंस का प्यार मिल रहा है. पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ के बाद दीपिका ने एक बार फिर हॉटनेस से गर्दा उड़ा दिया है. 

फाइटर में, ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिन्हें पैटी के नाम से भी जाना जाता है, जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ बनी हैं. अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका निभाई है. वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली है.




First Printed : 20 Dec 2023, 08:46:24 PM










Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *