नई दिल्ली:

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और अन्य अभिनीत फाइटर, 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. यह बॉलीवुड की 2024 की पहली बड़ी रिलीज है और इससे काफी उम्मीदें हैं. यह पठान की सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म है. फाइटर की एडवांस बुकिंग कुछ दिन पहले शुरू हुई थी और अब तक की बुकिंग अच्छी है. फाइटर ने 22 जनवरी, 2024 को शाम 6 बजे तक शुरुआती दिन के लिए PVRINox और Cinepolis में 48000 टिकट बेचे.

आज शाम तक फाइटर के 50,000 टिकट बिक गए

फाइटर ने 22 जनवरी, 2024 को शाम 6 बजे तक शुरुआती दिन के लिए PVRINox और Cinepolis में लगभग 48000 टिकट बेचे थे और जब तक यह लेख लाइव होगा, तब तक यह लगभग 50000 टिकट बेच चुका होगा. PVRInox 40000 से अधिक टिकटों की बिक्री के साथ संख्या बढ़ा रहा है. सिनेपोलिस भी लगभग 10000 टिकटों की बिक्री के साथ इसका अनुसरण कर रहा है. अग्रिमों से पता चलता है कि ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म शीर्ष राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में 200000 टिकट बेचने का लक्ष्य रखेगी.

25 जनवरी तक कलेक्शन में होनी चाहिए बढ़ोतरी 

फाइटर के शुरुआती दिन के कलेक्शन से शाम को मदद मिलेगी क्योंकि यह खुद को एक बड़े गणतंत्र दिवस की छुट्टी के लिए तैयार कर रही है. गणतंत्र दिवस के लिए अग्रिम बुकिंग समान स्तर पर है, और कुछ स्थानों पर, शुरुआती दिन से भी बेहतर है और यह उत्साहजनक है क्योंकि इससे हवाई एक्शन को वह गति मिलेगी जो शाहिद कपूर और कृति की रिलीज तक एक ठोस ओपन रन के लिए आवश्यक है. वैलेंटाइन डे सप्ताहांत पर सैनन की रोबो-कॉम तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया.

फाइटर से पहले दिन की बॉक्स ऑफिस उम्मीदें

फाइटर को पहले दिन 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग मिलना तय है. हालाँकि लक्ष्य लगभग 27-28 करोड़ रुपये तक पहुँचने का होगा ताकि गणतंत्र दिवस पर यह 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सके. फाइटर का चार दिवसीय सप्ताहांत आराम से 100 करोड़ रुपये की कमाई को पार कर जाएगा, समीक्षाओं के बावजूद, लेकिन लंबे समय में लोगों का अच्छा वर्ड ऑफ माउथ काफी काम आएगा.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *