[ad_1]

नई दिल्ली:

Farzi 2 Taking pictures: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर का ओटीटी डेब्यू काफी शानदार रहा था. उन्होंने एक वेब सीरीज से ही सबके होश उड़ा दिए थे. शाहिद पहली बार वेब सीरीज़ फ़र्ज़ी में नजर आए थे. फरवरी 2023 में रिलीज़ हुई इस सीरीज में शाहिद ने फर्जी नोट बनाने वाले एक आर्टिस्ट का रोल प्ले किया था. सीरीज में शाहिद के अलावा राशी खन्ना, विजय सेतुपति, के के मेनन भी शामिल थे. राज एंड डीके के डायरेक्शन में बनी फर्जी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ये ओटीटी पर टॉप ट्रेंड में रही थीं. नंबर वन सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर दर्शक एक्साइटेड हैं. हालांकि, हर बार इसकी शूटिंग से जुड़ी अपडेट्स खाली निकरलती हैं. इस बार फर्जी की लीड एक्ट्रेस राशि खन्ना ने खुद शूटिंग शेड्यूल के बारे में खुलासा किया है.

कब शुरू होगी फर्जी 2 की शूटिंग
राशि खन्ना ने फ़र्ज़ी में आरबीआई की एक स्पेशल कर्मचारी का रोल प्ले किया था. जो असली और नकली नोट पहचाने का काम करती है. खन्ना ने हाल ही में फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात की है. उन्होंने न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि फर्जी अगले साल 2025 की शुरुआत में शुरू होगी. उन्होंने कहा, डायरेक्टर राज और डीके के पास वर्क लोड ज्यादा है. वो फिलहाल अपने अपकमिंग शोज सिटाडेल, हनी बनी और फैमिली मैन सीजन 3 में बिजी हैं. एक बार जब वे इन दो शो के साथ काम पूरा कर लेंगे, तो वे फर्जी 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे. 

राशि खन्ना के बयान के बाद दर्शकों को उम्मीद रखनी चाहिए कि 2026-27 में उन्हें फर्जी सीजन 2 मिल जाएगी. ऐसे में उन्हें अपनी एक्साइटमेंट को बरकरार रखना होगा. इससे पहले एक इवेंट में सीजन 2 के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा था कि ‘फर्जी’ का सीक्वल बनेगा, लेकिन इसे रिलीज होने में समय लगेगा. उन्होंने कहा कि पोस्ट-प्रोडक्शन में डेढ़ से दो साल लगते हैं. फिर इसे 35-40 भाषाओं में डब किया जाता है और 200 से ज्यादा देशों में रिलीज़ किया जाता है. एक बार शूटिंग होने के बाद फ़र्ज़ी 2 को रिलीज़ होने में दो साल और लगेंगे. 

फ़र्ज़ी 2 पर क्या बोले शाहिद कपूर
इससे पहले फरवरी में, शाहिद कपूर ने एक्स (ट्विटर) पर एक फैन को फर्ज़ी 2 का अपडेट दिया था. जब फैन ने  लिखा “सर फ़र्ज़ी सीज़न 2 का इंतज़ार कर रहे हैं @शाहिद कपूर” फैन को जवाब देते हुए शाहिद ने लिखा, ‘ART बनाने में टाइम लगता है कूड़ा जल्दी बन जाता है.’

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *