New Delhi:

Farah Khan Youngsters: फिल्म निर्माता फराह खान ने 9 दिसंबर, 2004 को फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. उनके तीन बच्चे, दिवा कुंदर, अन्या कुंदर और जार कुंदर, 11 फरवरी 2008 को आईवीएफ के जरिए पैदा हुए थे. अपने बिजी इवेंट के बावजूद, फराह उनके साथ समय बिताने को प्रायोरिची देती हैं. बच्चे और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. अपने बच्चों 16वां जन्मदिन मनाने के लिए, उन्होंने अपने बच्चों के साथ यादगार पलों को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया. 

फराह खान ने एक इमोशनल वीडियो के जरिए अपने बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
कुछ समय पहले, फिल्म निर्माता फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चों दिवा कुंदर, आन्या कुंदर और जार कुंदर के साथ कुछ हार्दिक क्षणों की झलक के साथ एक वीडियो शेयर किया था, क्योंकि वे आज 11 फरवरी को अपना 16 वां जन्मदिन मना रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए फराह ने लिखा, “हमारे द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे बेहतरीन चीजों को 16वां जन्मदिन मुबारक हो!! @czarkunder @divakunder @anyakunder,” और तीन लाल हार्ट इमोजी जोड़े. 


जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर, कई मशहूर हस्तियों ने भी बच्चों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं. रवीना टंडन ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो!” और एक सफेद दिल वाला इमोजी जोड़ा. संजय कपूर ने लिखा, “आपको और शिरीष द्वारा निर्मित सबसे अच्छी चीज़ को जन्मदिन की शुभकामनाएँ @farahhankunder,” और एक हंसी का इमोजी जोड़ा. सानिया मिर्ज़ा ने लिखा, “मेरे जानने वाले सबसे प्यारे बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएँ,” और एक सफेद दिल वाला इमोजी जोड़ा. 

वीडियो पर सेलेब्स का रिएक्शन
शुभकामनाएं यहीं खत्म नहीं होतीं, जोया अख्तर ने लिखा, “हैप्पी 16,” और तीन सफेद दिल वाले इमोजी जोड़े. महीप कपूर ने दो लाल दिल वाले इमोजी और गले लगाने वाले इमोजी के साथ लिखा, “आपके प्यारे बच्चों को 16वीं मुबारक.” अभिषेक बच्चन ने एक सफेद दिल वाला इमोजी छोड़ा. भावना पांडे ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अन्या दिवा और ज़ार, विश्वास नहीं हो रहा कि आप 16 साल के हैं !!!!!,” और तीन सफेद दिल वाले इमोजी जोड़े. अमृता अरोड़ा ने लिखा, “वाह 16, जन्मदिन मुबारक हो,” और दो सफेद दिल वाले इमोजी जोड़े. सुनीता कपूर ने लिखा, “आपके स्वर्गदूतों को जन्मदिन की शुभकामनाएं,” और दिल के इमोजी की एक श्रृंखला जोड़ी. सीमा किरण सजदेह ने लिखा, “सबसे प्यारे तीन लोगों को हैप्पी स्वीट 16,” और तीन लाल दिल वाले इमोजी जोड़े. अनिल कपूर ने तीन लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो.”


फराह इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर कोरियोग्राफरों में से एक बनी हुई हैं. उनकी सबसे हालिया निर्देशित प्रोजेक्ट हैप्पी न्यू ईयर थी, जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण थे. 

 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *