New Delhi:

Elvish Yadav Viral Video: एल्विश यादव (Elvish Yadav Slaps a person) ने रविवार रात जयपुर के एक रेस्टोरेंट में एक शख्स को थप्पड़ मार दिया. वायरल हुए एक वीडियो में, बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को एक रेस्तरां में साथी मेहमानों के साथ बहंस करते देखा गया. वीडियो में दिखाया गया कि गुस्से में एल्विश ने एक आदमी को थप्पड़ मारा और बाहर निकल गया. जब उस व्यक्ति ने पलटवार किया, तो एल्विश बहस करने के लिए वापस आए. हालाँकि, उसे उनके दोस्तों ने रोक दिया और रेस्तरां से बाहर ले गए. चौंकाने वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया.


वीडियो पर एल्विश ने दी सफाई 
वीडियो वायरल होने के बाद, एल्विश ने अपने काम का बचाव करते हुए एक ऑडियो बयान जारी किया. एल्विश ने दावा किया कि उन्होंने उस आदमी को थप्पड़ मारा क्योंकि उसने स्टार को गालियां दीं. “भाई, देखो, बात ये है, ना मुझे शौक है लड़ाई करने का, ना मेरे को हाथ उठाने का शौक है. मैं अपने काम से काम रखता हूं. मैं चलता हूं नॉर्मल. और जो फोटो खिंचवाने को कहता है, हम आराम से फोटो खींचते हैं. पर, जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, उसे नहीं बख्शते. ” एक्टर ने आगे कहा, “जैसा कि आप देख सकते हैं, हमारे साथ पुलिस और कमांडो थे., ऐसा नहीं है कि हमने कुछ ग़लत किया है. ये पर्सनल था. उन्होंने मुझ पर पर्सनल कमेंट किया, मैंने खुद जाकर उन्हें थप्पड़ माराय.’ मुझे कोई पछतावा नहीं है. ऐसा ही हूं मैं . उन्होंने गालियां दीं और मैंने अपने अंदाज में रिएक्ट किया.’

इससे पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं एल्विश
यह पहली बार नहीं है जब एल्विश विवादास्पद कारणों से सुर्खियों में आए हैं. पिछले साल नवंबर में उन्हें नोएडा में एक रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति और इस्तेमाल से जुड़े मामले में फंसाया गया था. नोएडा पुलिस ने एक बैंक्वेट हॉल पर छापेमारी के बाद एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की, जहां सांप और जहर की खोज की गई थी. पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संगठन की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने उनसे कई घंटों तक पूछताछ की. 
एल्विश हाल ही में तब सुर्खियों में आया जब कुशा कपिला ने खुलासा किया कि उसने उसे सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने “सस्ती करीना कपूर” के बाद एल्विश यादव को ब्लॉक कर दिया था.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *