[ad_1]

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Father: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर एल्विश यादव 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. हाल में नोएडा पुलिस ने एल्विश को सेल से निकालकर हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किया है. रेव पार्टी विवाद में नाम आने के बाद से एल्विश सलाखों के पीछे हैं. ऐसे में उनका परिवार बेटे के लिए परेशान है. खासतौर पर एल्विश के मां-बाप उनकी रिहाई के लिए कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं. एल्विश के पिता ने मीडिया के सामने आकर कई ऐसे चौंकाने वाले खुलासे कर डाले हैं जिन्हें सुनकर एल्विश के फैंस को झटका लग सकता है. एल्विश के जेल जाते ही परिवार ने उनकी झूठी शाही लाइफ का भंडाफोड़ कर दिया है. पिता का कहना है कि एल्विश उधार की गाड़िया चलाता है उसके पास कोई करोड़ों की संपत्ति नहीं है. वो जो भी करता है सब हवाबाजी के लिए है.  

पिता ने बेटे को कहा हवाबाज
एल्विश यादव  बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर हैं. यूट्यूब पर उनके करोड़ों फैंस हैं. एल्विश का सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज और फैन-फॉलोइंग है. भौकाल जमाने वाले एल्विश को पिता ने हवाबाज कहकर भांडा फोड़ दिया है. एल्विश पर रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप हैं. इसी मामले में एल्विश यादव को हाल ही में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है. वहीं, बाहर उनके पिता ने बेटे को लेकर कई सच उगले हैं. 


पिता ने किए ऐसे-ऐसे खुलासे
एल्विश यादव के पिता ने एक इंटरव्यू में बड़े खुलासे किए हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर लग्जरी गाड़ियों में दिखने वाले एल्विश को पिता ने किराये के मकाने में रहने वाला कहा है. उन्होंने कहा कि एल्विश के पास कोई लग्जरी गाड़ी नहीं है. हालांकि, इंस्टाग्राम पर एल्विश ने लंबोर्गिनी,बीएमडब्लयू और पोर्शे जैसी करोड़ों की गाडि़यों में फोटोज शेयर किए हैं. एल्विश ने अपने एक व्लॉग में कहा था कि दुबई में उनके पास 8 करोड़ का एक 4 बीएचके फ्लैट भी है. अब एल्विश यादव के पिता ने बताया कि बेटे के पास कोई आलीशान घर नहीं है. ये सब उसकी हवाबाजी है. वो व्लॉग में झूठे दावे करता है. दोस्तों से उधार गाड़ियां लेता है और फोटो डालता है. इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव ने अपनी जो जिंदगी दिखाई है, वो सब फेक है.


किराये के मकान में वीडियो बनाते हैं एल्विश
एल्विश यादव के पिता ने कहा कि उनके पास एक फॉर्च्युनर है, जो किस्तों पर है. उनके पास 50 करोड़ का मकान है. पिता ने इंटरव्यू में कहा मेरा मकान लोन पर चल रहा है. जमीन के बदले प्लॉट लिया है, जिस पर घर बना रहा हूं. एल्विश यादव के पिता कहा कि गुड़गांव और दिल्ली जैसे महंगे शहरों में घर खरीदना मजाक नहीं है. एल्विश बस मजाक में बोल देते हैं जबकि वो खुद किराए के फ्लैट में वीडियो बनाता है. वीडियो बनाने और फैंस को खुश करने वो कुछ महीनों के लिए सेकंड हैंड गाड़िया किराए पर लेता है.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *