नई दिल्ली:

Elvish Yadav Snake Case: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव विवादों में हैं. यूट्यूबर से सेलिब्रिटी बने एल्विश पर हाल में रेव पार्टी में सांप व उनके जहर के नशे का इस्तेमाल करने के आरोप लगे हैं. एल्विश इस केस में बुरी तरह फंस चुके हैं. उनपर नेता मेनका गांधी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में पुलिस एल्विश से पूछताछ कर रही है. विवादों में फंसे एल्विश यादव सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक तंजभरा पोस्ट शेयर किया है. इसमें एल्विश, सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं. एल्विश ने सलमान खान के साथ फोटो शेयर कर लिखा कि वक्त के साथ वो भी बदल गए हैं. 

इंस्टा हैंडल पर सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए एल्विश नयादव ने लिखा, “वक्त अजीब चीज है इसके साथ ढल गए, तुम भी बहुत करीब थे अब बहुत बदल गए…”


क्या है एल्विश यादव विवाद
एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. उनपर रेव पार्टी में सांप के जहर वीनोम का इस्तेमाल करने के आरोप लगे हैं. नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में छापेमारी की थी, जिस दौरान पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों के पास से पुलिस ने 5 कोबरा समेत कुल 9 सांप बरामद किए थे. आरोपियों ने एल्विश यादव के नाम का खुलासा करके सनसनी मचा दी थी. 

कहां पहुंची केस की अपडेट्स
एल्विश यादव केस में पुलिस ने पूछताछ में कई सबूत और जानकारी जुटाई हैं. एल्विश ने हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का नाम भी लिया है. इस मामले में गिरफ्तार सपेरों और राहुल यादव ने पुलिस के सामने पूछताछ फाजिलपुरिया को भी सांप के जहर वाले कांड में शामिल बताया है. ऐसे में पुलिस ने फाजिलपुरिया को भी पूछताछ का नोटिस भेज दिया है. 

कौन हैं एल्विश यादव
एल्विश यादव एक यूट्यूबर रहे हैं. उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में भाग लिया था. वाइल्ड कार्ड एंट्री के बावजूद भी एल्विश ने शो जीता था. एल्विश का हरियाणवी स्वैग लाखों लोग पसंद करते हैं. 27 साल के एल्विश यंग जेनेरेशन के बीच एक रोस्टर के तौर पर काफी पॉपुलर हैं. वो बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को भी रोस्टर कर देते हैं. 

करोड़ों के मालिक हैं एल्विश यादव
एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीती थी. उन्हें 25 लाख रुपये प्राइज मनी भी मिला था. गुरुग्राम में एल्विश के नाम एक चार मंजिला घर है जिसकी कीमत 12 करोड़ से ज्यादा है. वो हर महीने 10 लाख रुपये से ज्यादा कमाते हैं. रिपोटर्ट्स के मुताबिक एल्विश की टोटल नेटवर्थ 40 करोड़ है.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *