नई दिल्ली:

Dunki Field Workplace Assortment Day 5: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म डंकी रिलीज के बाद तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही हैं. फिल्म ने रिलीज के बाद 5 दिन शानदार परफॉर्म किया है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी ने वीकेंड पर अच्छा कारोबार किया है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक,फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन यानी की क्रिसमस पर 20 करोड़ का कारोबार किया है. इस तरह ये वर्लड वाइड 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. डंकी मल्टीप्लेक्स में लगातार अच्छा कारोबार कर रही है, हालांकि, भारत में इसका कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं है.

डंकी को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिलहाल, शाहरुख खान स्टारर फिल्म को फेस्टिव सीजन का भरपूर फायदा मिला है. हालांकि, ये उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई है लेकिन फिल्म हिट का गैट हासिल करने में सफल हो गई है. 4 दिन में फिल्म के कलेक्शन पर लगभग 15 प्रतिशत का असर पड़ा है. फिर भी डंकी का वर्लड वाइड टोटल कलेक्शन देखें तो 211. 13 करोड़ हो गया है.

उम्मीद है कि नए साल की छुट्टियों के लिए दूसरे वीकेंड पर सप्ताहांत में फिल्म की कमाई में उछाल आएगा. आने वाले 7 दिनों में इसके सिनेमाघरहों में टिके रहने की उम्मीद है ताकि ये पठान और जवान की तरह एक बड़ा आंकड़ा तय कर सके. 

फिल्म में शाहरुख और तापसी पन्नू के अलावा विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी हैं. पठान और जवान में बैक-टू-बैक एक्शन ब्लॉकबस्टर के बाद, यह फिल्म 2023 में शाहरुख की तीसरी और इस साल की आखिरी रिलीज है. दोस्ती, सरहदों, घर और प्यार की कहानी रूप में डंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *