New Delhi:

फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह को कास्ट करके डॉन फ्रेंचाइजी में नई एनर्जी भरने का फैसला किया. अभिनेता उस ग्रेट रोल में कदम रखने के लिए तैयार हैं जो पहले अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान ने निभाई थी, दोनों ने डॉन के अपने किरदारों के लिए काफी प्रशंसा बटोरी थी. हाल की रिपोर्टों ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन और शूटिंग के बारे में संकेत देकर फैंस उत्साह बढ़ा दिया है. फिल्म डॉन 3 की अगली फ्रेंचाइजी में रणवीर सिंह सबसे मशहूर डॉन का किरदार निभाएंगे. जानिए इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन और शूटिंग का काम कब शुरू होगा. 

अगस्त में शुरू होगी डॉन 3 की शूटिंग

फिल्म इंडस्ट्री के एक सूत्र ने एक मीडिया रिपोर्सेट में खुलासा किया है कि डॉन 3 वर्तमान में कास्टिंग चरण में है. डॉन 3 का प्री-प्रोडक्शन अगले महीने शुरू होने वाला है, शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होने वाला है. पहली दो डॉन फिल्मों में अप्रत्याशित मोड़ों की तरह, ऐसी अफवाह है कि यह फिल्म भी दर्शकों के लिए कुछ आश्चर्य लेकर आएगी. डॉन 3 में लीड फीमेल रोल के बारे में जानकारी गुप्त रखा जा रहा है. शूटिंग  शुरू होने से पहले मुख्य अभिनेत्री के बारे में आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है.

इमरान हाशमी भी होंगे रणवीर के साथ!

इंडस्टी के सूत्रों के अनुसार, फिल्म में रणवीर सिंह के विपरीत खलनायक की भूमिका के लिए इमरान हाशमी के साथ चर्चा चल रही है. हालांकि, इस समय कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. आपको बता दें, इमरान हाशमी इन दिनों हीरो का रोल छोड़कर विलेन का किरदार निभा रहे हैं, जिसमें लोग उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं. इससे पहले दर्शकों ने उन्हें सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में विलेन के किरदार में काफी पसंद किया था.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *