नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दीपिका की गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर कर ये दावा किया जा रहा है कि दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी हो चुकी है. अगर आपने भी ऐसी ही कोई तस्वीर देखी है तो इस पर यकीन करने की कोई जरूरत नहीं है. जी हां यह फोटो पूरी तरह फर्जी है. तस्वीर को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आपको देखकर एक पल के लिए शक नहीं होगा. दीपिका ने जिस कलर का गाउन पहना है बच्चे को भी उसी प्रिंट के कपड़े में लिपटा हुआ दिखाया गया है. पोज भी ऐसा है कि देखकर आप कह ही नहीं सकते कि ये फोटो फर्जी हो…लेकिन ये सब फोटोशॉप की कलाकारी है. आप इस झांसे से दूर ही रहें. 

बता दें कि दीपिका इस वक्त प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्रायमेस्टर में हैं और उनका आठवां महीना चल रहा है. वायरल तस्वीर देखकर लोगों को ये चिंता भी होने लगी थी कि अब नौ महीने से पहले बच्चा हो गया है तो जरूर कोई कॉम्प्लिकेशन रही होंगी. सोशल मीडिया यूजर्स दीपिका और बच्चे की सेहत को लेकर सवाल करने लगे थे लेकिन यह तस्वीर ही झूठी है तो फिर और क्या कहना.

जब डिलिवरी डेट नजदीक होती है तो कई लोग वायरल होने और पब्लिसिटी के लिए इस तरह की तस्वीरें बना कर वायरल करने लगते हैं. जब करीना कपूर प्रेग्नेंट थीं और तैमूर होने वाला था तब भी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. इस तस्वीर को तैमूर की पहली तस्वीर बताया जा रहा था. हालांकि करीना ने जल्द ही फोटो शेयर की और तमाम फर्जी फोटो सर्कुलेशन पर ब्रेक लग गया.

दीपिका की बात करें तो वह बिल्कुल फिट हैं और अपने प्रेग्नेंसी टाइम का आखिरी ट्रायमेस्टर इंजॉय कर रही हैं. पति शोएब इब्राहिम और उनका परिवार खयाल रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा.

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/matter/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *