Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारुकी ने जीत ली बिग बॉस 17 की ट्रॉफी, ये रहा फर्स्ट रनर-अप


नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Winner: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 17 का समापन हो चुका है. इस बार सीजन में कुछ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और टीवी स्टार्स कंटेस्टेंट्स बनकर आए थे. हालांकि, इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने जीती. वही रन अप अभिषेक कुमार रहे जी हां, बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी बन गए हैं. उन्होंने शो की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया है. ट्रॉफी के साथ-साथ मुनव्वर को 40 लाख का ईनाम भी मिला है. साथ में एक चमचमाती कार प्राइज मनी के तौर पर दी गई है. होस्ट सलमान खान ने कभी मजेदार तरीके से विनर का नाम घोषित किया था. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Finale: कब कहां देखें बिग बॉस 17, विनर को मिलेगी इतने लाख प्राइज मनी

बिग बॉस 17 फिनाले लाइव अपडेट में हम आपको बता रहे हैं कि मुनव्वर फारुकी शो के विनर बन गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस अपने चहेते कंटेस्टेट को बधाई देते नजर आ रहे हैं. जैसा कि सबको उम्मीद थी इस सीजन में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार ने सबका मनोरंजन किया था. ये तीनों खिलाड़ी आखिरी दम तक लड़ते रहे और दर्शकों का दिल जीता. तीनों को ही दर्शकों का प्यार भी भरपूर मिला है. 

बिग बॉस 17 फिनाले में सभी पुराने कंटेस्टेंट्स भी शामिल हुए थे. ईशा मालविया, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, आयशा खान, सना खान, अरुण शेट्टी, विक्की जैन, तहलका भाई सनी और रिंकू धवन भी नजर आए थे. हालंकि, फाइनल एपिसोड में फैंस ने अनुराग और खानजादी को मिस किया. शो में सना खान और आयशा खान खान ने “कजरा रे” गाने पर डांस किया. वहीं अंकिता लोखंडे ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. मन्नारा चोपड़ा के साथ अंकिता की फेस ऑफ परफॉर्मेंस भी काफी शानदार रही. 

सनी (तहलका भाई) और अरुण महाशेट्टी ने साथ मिलकर डांस किया और फैंस का दिल जीत लिया. बिग बॉस 17 फिनाले में कॉमेडियन भारती और कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी ने अपने जोक्स और कॉमिक टाइमिंग से सबको खूब हंसाया था. साथ ही सभी खिलाड़ियों को जमकर रोस्ट भी किया गया.  ओरी और भारती बिग बॉस के घर में गए ओरी भी आए और खिलाड़ियों के साथ कुछ गेम्स खेले.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *