नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस सीजन 17 अपने समापन पर पहुंच गया है. आज रात शो के 5 फाइनलिस्ट प्रतियोगियों में से एक ट्रॉफी उठाएगा. इन सभी की बहुत बड़ी फैन-फॉोलइंग हैं. सेलेब्स के दोस्त और परिवार के सदस्य लगातार उनकी ओर से वोट की अपील कर रहे हैं. सोशल मीडिया हैंडल पर फोॉलवर्स ने अपने चहेते स्टार को विनर बनाने के लिए ट्रेंड बनाना शुरू कर दिया है. हालांकि, सभी खिलाड़ियों में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. एक्स (ट्विटर) पर मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस 17 का विनर बताया जा रहा है. 

आज 28 जनवरी को शाम 6 बजे से बिग बॉस फिनाले शुरू होने वाला है. शो में अभी टॉप 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महसेट्टी हैं. फिनाले से पहले फैंस अपने  पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को विनर बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले को लेकर बज क्रिएट हो रहा है. इसमें अधिकतर फैंस ने मुनव्वर फारुकी 64% वोटों के साथ विनर घोषित किया है.

दूसरी सबसे बड़ी दावेदार अंकिता लोखंडे मानी जा रही हैं. वहीं तीसरे नंबर पर अभिषेक कुमार हैं और चौथे नंबर पर मन्नारा चोपड़ा और पांचवे पर अरुण महशेट्टी हैं. हालांकि, अधिकतर फैंस का पूरा सपोर्ट मुनव्वर फारूकी को है. फैंस मुनव्वर को ही बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाते देखना चाहते हैं.

ग्रैंड फिनाले में मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार के बीच कड़ी टक्कर होगी. फैंस मुनव्वर और अभिषेक का सपोर्ट ज्यादा कर रहे हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन ट्रॉफी उठाएगा और कौन सेलेब्स और फैंस के इतने मजबूत सपोर्ट के साथ टॉप 2 में पहुंच पाएगा. अब देखना यह है कि इस बार ट्रॉफी कौन उठाएगा या पैसों से भरा ब्रीफकेस कौन उठाएगा? अरुण महशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा इनमें से ही कोई होगा?

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले आज शाम 6 बजे से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. शो का फिनाले एपिसोड शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक चलेगा. कलर्स टीवी के अलावा फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म JioCinema पर भी इसे लाइव देख सकते हैं. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *