नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Finale: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस आज खत्म होने वाला है. शो को तीन महीने से भी ज्यादा हो गए हैं. रविवार, 28 जनवरी को सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. शो को उसके टॉप 5 कंटस्टेंट्स मिल गए हैं. हालांकि, इनमें से अरुण शेट्टी भी बाहर हो गए हैं. पूरे सीजन शो में हाईवोल्टेज ड्रामा, मार-पीट से लेकर रोमांस का तड़का भी रहा है. कुछ जोड़ी बनी तो कुछ बिगड़ गई. दोस्ती हुईं तो दुश्मन भी बने हैं. बाद बिग बॉस सीजन 17 को आज अपना विनर मिल जाएगा. इस शो की फैन-फॉलोइंग जबरदस्त है. इसलिए हम बता रहे हैं कि आप कब और कहां शो का फिनाले देख सकते हैं. साथ ही ये भी जानेंगे कि बिग बॉस 17 के विनर को कितनी प्राइज मनी मिलेगी? 

BB17 सीजन अंकिता लोखंडे, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा,अभिषेक कुमार, और अरुण महाशेट्टी ही बचे हैं. उनसे पहले आयशा खान, ईशा मालविया शो से बाहर हो चुकी हैं.  आज रात फिनाले के बाद शो का विनर घोषित किया जाएगा. देखना ये है कि आखिर कौन बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाएगा. सलमान खान के इस ग्रैंड शो के अगर आप भी फैन हैं तो आपको आज रात जरूर देखना चाहिए.बिग बॉस फैंस फिनाले को लेकर सुपरएक्साइटेड हैं.

कब कहां देखें बिग बॉस 17 
बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले आज शाम 6 बजे से कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. शो का फिनाले एपिसोड शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक चलेगा. कलर्स टीवी के अलावा फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म JioCinema पर भी इसे लाइव देख सकते हैं. ऐसा पहली बार है जब फिनाले एपिसोड 6 घंटे तक चलने वाला है.

कितनी होगी प्राइज मनी? 
बिग बॉस सीजन 17 के विनर को मोटी रकम मिलने वाली है. हालांकि, इस बार शो मेकर्स ने प्राइज मनी के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है. पर रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल विनर को 30 लाख से 40 लाख के बीच प्राइज मनी मिलेगी. इसके अलावा विनर को एक चमचमाती कार और सीजन 17 की शानदार ट्रॉफी भी दी जाएगी. 

कौन बन सकता है विनर?
शो के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अटकलें चल रही हैं. हर कोई अपने चहेते स्टार को सपोर्ट कर रहा है. सबसे ज्यादा प्यार और सपोर्ट मुनव्वर फारुकी को मिल रहा है. ऐसे में मुनव्वर के जीतने की उम्मीदें ज्यादा हैं. वहीं अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे भी कांटे की टक्कर दे रहे हैं. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *