नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 अपने समापन के करीब है और जल्द ही दर्शकों को शो के विजेता के बारे में पता चल जाएगा. शो में हाल ही में सबसे इमोशनल रोलर कोस्टर में से एक था, जिसमें कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य घर में आए थे, जहां दर्शकों ने बहुत सारे इमोशन टूटता देखा, वहीं उन्होंने परिवार के कुछ सदस्यों के बीच तनाव भी देखा. अपने पिता के साथ बातचीत में, ईशा मालवीय ने ऐश्वर्या शर्मा को बेदखल करने के बारे में बात की, जबकि उनके पिता ने उन्हें एक इंपॉर्टेंट राय दी, जिस पर शर्मा को रिएक्शन मिला.


पिता के साथ ईशा मालवीय की चर्चा पर ऐश्वर्या शर्मा का रिएक्शन

ईशा मालवीय के पिता ने उनसे ऐश्वर्या शर्मा को घर से निकालने और अपने फैसले पर कड़ा रुख अपनाने की बात की. हालांकि, उन्होंने उनसे उनकी पसंद के बारे में पूछा और बाद में उन्हें बताया कि अगर उन्हें लगता है कि उन्हें अनुराग डोभाल के फैंस से समर्थन मिलेगा, तो बाहर ऐसा नहीं हो रहा है. इस जानकारी पर ऐश्वर्या की जबरदस्त रिएक्शन थी. गुम है किसी के प्यार में की अभिनेत्री ने बातचीत पर अपने विचार रखते हुए ट्विटर का सहारा लिया.  उन्होंने लिखा, ‘डम्ब’ इशामालविया आखिर सच निकल ही गया. फैंस का सपोर्ट पाने के लिए उसने मुझे हटा दिया.

 

ईशा मालवीय ने ऐश्वर्या शर्मा को कैसे किया बाहर?

ईशा मालवीय की कप्तानी के दौरान, उनके पास चार नियम तोड़ने वालों और नामांकित प्रतियोगियों नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल और ऐश्वर्या शर्मा में से एक को निकालने निर्णय लेने की शक्ति थी. जहां अनुराग ने सबसे ज्यादा नियम तोड़े, वहीं ईशा ने ऐश्वर्या शर्मा को शो से बाहर करने का फैसला किया. ईशा को उनके फैसले के लिए मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार और नील भट्ट ने बुलाया था.

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Ram Mandir : अमिताभ बच्चन ने खरीदा अयोध्या में जमीन, कीमत जान चौंक जायेंगे आप

हालांकि, उन्होंने कहा कि उनका अनुराग के साथ संबंध था और ऐश्वर्या के साथ उनका कोई अच्छा रिश्ता नहीं था और इस तरह उन्होंने उस व्यक्ति को बाहर कर दिया जिसके साथ उनकी दोस्ती नहीं है.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *