:

Bigg Boss 17: बिग बॉस का शो हमेशा चर्चा में रहता है, वहीं एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस की बहुत बड़ी फैन है. अब दोनों ने प्रजेंट कंटे्स्टेंट ईशा मालवीय को लेकर बात की है. उन्होंने ईशा को निशाने पर लिया है और उनके झूठ के लिए उन्हें लताड़ लगाई है. काम्या और देवोलीना ने अपने-अपने एक्स अकाउंट पर अपने विचार साझा किए हैं.  देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्वीट किया, “कल्पना कीजिए कि ईशा कह रही है खानजादी झूठी है.” उन्होंने आगे कहा, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए, जिसके बारे में वह एक-दूसरे से झूठ बोल रही थीं.

काम्या पंजाबी ने देवोलीना के इस ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ‘वही मैं भी सोच रही थी’. देवोलीना के बयान पर सहमति व्यक्त करते हुए काम्या पंजाबी ने  कहा कि यह विडंबनापूर्ण है कि ईशा मालविया अन्य प्रतियोगियों को झूठा कह रही थीं. काम्या ने इस स्थिति पर अपने विचार शेयर करते हुए ट्वीट किया, “प्रिय ईशा, मुझे नहीं लगता कि सलमान सर ने कहा कि खानजादी झूठ बोल रही है, उन्होंने कहा कि हमें ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है… बहुत अंतर है.” 

बता दें, इस तथ्य का जिक्र करते हुए कि ईशा ने यह कहकर अपने आरोप का समर्थन किया कि मेजबान सलमान खान ने भी उन्हें झूठा कहा था, जिसे अब अपने पोस्ट में काम्या पंजाबी ने यह कहकर सही किया है कि सलमान खान ने यह नहीं कहा कि वह झूठ बोल रही थीं, बल्कि उन्होंने कहा कि टीम को कोई जवाब नहीं मिला. इस तरह की रिपोर्ट सामने नहीं आई है. दरअसल काम्या पंजाबी चाहती हैं कि ईशा मालविया को दोनों बयानों के बीच अंतर का एहसास हो और वह किसी को झूठा ना कहें खासकर तब जब उनके स्वास्थ्य का सवाल हो.

काम्या और देवोलीना उस झूठ का जिक्र कर रहे थे जो ईशा ने शो के शुरुआती हफ्तों में अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बोला था. शुरुआती एपिसोड के दौरान ईशा मालविया ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में झूठ बोला था. उन्होंने पहले तो प्रीमियर एपिसोड में एक्स अभिषेक कुमार से लड़ाई की और उन पर कई गंभीर आरोप लगाए और फिर घर में आने के बाद उनकी उनसे दोस्ती हो गई. इतना ही नहीं जब उनके वर्तमान बॉयफ्रेंड समर्थ ज्यूरेल ने शो में एंटर किया, तो उन्होंने अपने रिश्ते को स्वीकार करने से इनकार कर दिया. हालांकि, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के समझाने के बाद उन्होंने समर्थ के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *