नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 promo: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss Season 17) काफी विवादों में है. इस बार शो में कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो खेल को समझ नहीं पा रहे है. वहीं कुछ लव ट्राएंगल में फंसे हुए हैं. इस हफ्ते वीकेंड का वार होने वाला है. शो में झगड़ों और विवादों से भरे एक लंबे सप्ताह के बाद होस्ट सलमान खान (Salman Khan) सबकी क्लास लगाने वाले हैं. बिग बॉस के होस्ट सलमान खान उन लोगों की क्लास लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान उन लोगों के असली चेहरे सामने लाने वाले हैं जिन खिलाड़ियों ने पिछले हफ्ते गलत काम किया था. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस सीजन को आखिर कौन से खिलाड़ी चला रहे हैं. वो कौन से खिलाड़ी हैं जो अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. 

कल रात (8 दिसंबर, 2023) के एपिसोड में, सलमान खान ने शो में अभिषेक कुमार के गुस्सैल बिहेवियर और उकसाने वाली हरकतों को जमकर लताड़ा था. सलमान ने पिछले हफ्ते होस्ट करण जौहर का अपमान करने के लिए सभी कंटेस्टेंस्स को फटकार भी लगाई.  अब शो का एक लेटस्ट प्रोमो सामने आया है. आज रात के एपिसोड में सलमान खान तीन प्रतियोगियों की तारीफ करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Indian Idol 14: लड़की ने किया कुछ ऐसा दिग्गज एक्टर राज बब्बर ने गिफ्ट दे दी लाखों की घड़ी, देखें VIDEO

बिग बॉस 17 के हालिया प्रोमो में सलमान खान सभी खिलाड़ियों को रियलिटी चेक देते नजर आएंगे. वह तीन कंटेस्टेंट्स के नाम बताएंगे जिनके रिश्ते सच्चे हैं और जो शो को चला रहे हैं. उन्होंने शो में अपने रिश्तों और दोस्ती को साफ रखने के लिए मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे का नाम लिया.


प्रोमो में सलमान सबसे पहले तो ईशा मालविया की जमकर तारीफ करते दिखते हैं. वो कहते हैं कि इस घर में ईशा सबसे मैच्योर कंटेस्टेंट्स हैं. वो हमेशा अपने रिश्तों और चीजों को लेकर क्लियर हैं. वहीं सलमान अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा की भी तारीफ करते हैं. वो कहते हैं कि इस घर को सिर्फ तीन लोग ही चला रहे हैं. 

समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई के बाद, शो एक इंटरनेशनल स्टार का स्वागत करने के लिए तैयार है. के-पॉप गायिका आओरा वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री लेने वाले हैं. इसका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *