नई दिल्ली:

Bigg Boss Season 17: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 धमाकेदार चल रहा है. शो में बिग बॉस के आज रात के ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड में कुछ ज्यादा खतरनाक होने वाला है. शो के होस्ट सलमान खान सभी खिलाड़ियों की क्लास लगाने वाले हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो में काफी मिर्च-मसाले की झलक मिल गई है. एक प्रोमो में सलमान खान शो के खिलाड़ियों को अच्छा सबक सिखाते नजर आ रहे हैं. खासतौर पर सलमान खान शो के दो कंटेस्टेंट्स मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार से ज्यादा नाराज नजर आते हैं. अभिषेक कुमार को सलमान इस सीजन का सबसे नकली खिलाड़ी तक बता देते हैं. 

प्रोमो में सलमान खान अभिषेक कुमार पर जमकर भड़कते दिख रहे हैं. वह बाकी खिलाडि़यों के साथ अभिषेक के अपमानजनक व्यवहार की ओर इशारा करते हैं. मन्नारा को भी होस्ट सलमान खान की डांट पड़ती है. तो जैसे ही दबंग होस्ट अभिषेक कुमार पर हमला करते हैं और उसे वही पुरानी गलतियां करने के बारे में सख्त चेतावनी देते है. सलमान कहते हैं कि अभिषेक को लगता है कि वो गुस्सैल, चीखने-चिल्लाने से फाइनल तक जा सकता है. फिर सलमान कहते हैं अगर इस शो में सबसे नकली और अवसरवादी खिलाड़ी के लिए कोई पुरस्कार होता, तो अभिषेक इसे जीतता. मेगास्टार ने अभिषेक को भी उनसे उसी तरह बात करने की चुनौती दी, जैसे उन्होंने राशन बांटने के दौरान ऐश्वर्या शर्मा से की थी.उन्होंने अभिषेक को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड  ईशा मालवीय की निजी जानकारी फैलाने के लिए भी नहीं बख्शा, जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी. इसके अलावा सलमान खान शो में अभिषेक के आक्रामकता दिखाने और बाद में इसके बारे में रोने के पैटर्न को उजागर करते दिख रहे हैं.


शुक्रवार को घर में एक नई वाइल्डकार्ड एंट्री भी होने वाली है. बिग बॉस 17 में के-पॉप सिंगर ऑरा तीसरे वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में आएंगे. ऑरा का असली नाम पार्क मिन-जून है. वह साउथ कोरियाई बॉय बैंड डबल-ए और इसकी सबयूनिट आओरा एंड होइक का सदस्य थे. उन्होंने 4 सितंबर 2009 को ‘लव बैक’ गाने से डेब्यू किया था. ऐसे में शो का वीकेंड का वार काफी एंटरटेनिंग और मजेदार होने वाला है. 

‘बिग बॉस 17’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:00 बजे और शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे कलर्स पर, JioCinema पर 24 घंटे के लाइव चैनल के साथ प्रसारित होता है. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *