नई दिल्ली:

Bigg Boss Season 17: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 काफी धमाकेदार चल रहा है. शो के कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के मेलोड्रामा को दर्शक काफी एंजॉय कर रहे हैं. खानजादी, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा भी दर्शकों को एंटरटेन करने का मौका नहीं छओड़ते हैं. इस हफ्ते शो में वीकेंड का वार काफी शानदार होने वाला है. खबर है कि सेलिब्रिटी कॉमन फ्रेंड और इंटरनेट सनसनी ओरहान उर्फ ​​ओरी बिग बॉस 17 में एंट्री लेने वाले हैं. इसके अलावा शो में दीवा सनी लियोनी भी वीकेंड का वार में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही हैं.

सनी लियोनी इस हफ्ते बिग बॉस 17 में आने वाली हैं. वो खुद भी एक बिग बॉस कंटेस्टेंट रही हैं. ऐसे में जब सनी शो में आएंगी तो उनकी पुरानी यादें भी ताजा होने वाली हैं. होस्ट सलमान खान के साथ सनी लियोन शो के मंच की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं होस्ट सलमान खान खिलाड़ियों के एक हफ्ते का रिपोर्ट कार्ड देखकर उनकी क्लास लगाने वाले हैं. जाहिर है, इस हफ्ते बिग बॉस के दर्शकों के लिए वीकेंड का वार की शाम डबल एंटरटेनमेंट से भरी हुई होने वाली है. 

सनी लियोनी इस हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड में घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट से मिलेंगी. साथ ही एक्ट्रेस अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने का प्रमोशन करती नजर आएंगी. सनी एक स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. इससे पहले भी सनी ने कई सीजन में गेस्ट के रूप में शिरकत की है. होस्ट सलमान खान के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

पिछले दिनों सलमान खान ने बिग बॉस 7 में होस्ट के तौर पर इंडस्ट्री में सनी लियोनी के सफर की जमकर तारीफ की थी. जिस तरह सनी ने अपने टैलेंट के दम पर पहचान हासिल की है. एक्ट्रेस अब तीन बच्चों की मां हैं और अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं. इसके अलावा सनी लगातार टीवी और बॉलीवुड का हिस्सा बनी हुई हैं. उन्होंने स्पिल्टि्सविला शो को होस्ट किया था. साथ ही कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक गाने मेरा पिया घर आया के रीमेक वर्जन में शानदार काम किया था. 

बॉलीवुड में करियर की बात करें तो सनी लियोनी बिग बॉस सीजन 5 में कंटेस्टेंट बनकर आई थीं. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली और कई बड़े प्रोजेक्ट की फिल्मों में काम किया. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *