नई दिल्ली:

Vicky Jain Slaps Ankita Lokhande: बिग बॉस सीजन 17 दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो के हर एपिसोड में नया ड्रामा और ट्विस्ट आते हैं, जिससे दर्शक शो से बंधे रहते हैं. इस सीजन में टीवी के हॉट कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन काफी चर्चा में हैं. दोनों के बीच तीखी तकरार देखने को मिल रही है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें विक्की जैन गुस्से में आकर अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाने वाले थे. वहां अभिषेक कुमार और अरुण मैशेट्टी भी मौजूद थे. इन दोनों कंटेस्टेंट्स ने दावा किया कि विक्की ने अंकिता को मारने की कोशिश की थी. इसका क्लिप भी वायरल हो गया था. फिलहाल शो के लेटेस्ट प्रोमो में अंकिता ने इस मुद्दे पर अपनी राय दी है.

विक्की गुस्से में कई बार पत्नी अंकिता लोखंडे पर हावी हो जाते हैं. उन्हें शो के शुरुआती एपिसोड में भी अंकिता से हमेशा लड़ते-झगड़ते देखा गया था. यहां तक कि कपल के बीच तलाक तक की बात हो चुकी हैं. वहीं अंकिता ने विक्की को इमोशनली गैरमौजूद रहने के आरोप लगाए थे.अब सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल है जिसमें विक्की, गुस्से में आकर अंकिता को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाते हैं. हाालंकि, वो रुक जाते हैं और अंकिता सहम जाती हैं. 


शो के नए प्रोमो में अंकिता ने चालाकी से इस बात पर सहमति जताई है कि विक्की ने उसे मारने के लिए हाथ उठाने की कोशिश की थी. शो के नए प्रोमो में अंकिता ने चालाकी से पुष्टि की कि विक्की ने उसे मारने के लिए हाथ उठाने की कोशिश की थी.बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ईशा मालविया के गेम पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं, लोखंडे, ईशा से नाराज हैं क्योंकि उन्होंने अपनी प्राथमिकता सूची में मन्नारा चोपड़ा को अपने से ऊपर रखा है. इसका उन पर असर हुआ और उन्होंने इस पर मालवीय से भी नोकझोंक की.

इसी मामले में अंकिता लोखंडे की मां ने भी बयान दिया था. उन्होंने कहा कि विक्की जैन भले आक्रामक हो गया लेकिन वो दोनों लविंग कपल हैं वो एक-दूसरे को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे. 

शुरुआती हफ्तों में सलमान खान ने विक्की जैन को अंकिता के प्रति उनके बिहेवियर के लिए चेतावनी दी थी. भाईजान ने उन्हें अंकिता के साथ अपने झगड़े के मामले में थोड़ा शांत रहने के लिए भी कहा. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *