नई दिल्ली:

Munawar Faruqui Controversy: रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ (Bigg Boss 17 Season) में मुनव्वर फारुकी एक पॉपुलर कंटेस्टेंट बने हुए हैं. रैपर, कॉमेडियन और मुनव्वर फारुकी फिलहाल शो में एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उन्हें सबसे बड़ी उथल-पुथल का सामना करना पड़ा है. फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर गंभीर खुलासे हुए हैं जिससे वो बुरी तरह टूट गए हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शो में आईं नई कंटेस्टेंट आयशा खान (Ayesha Khan) ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग, चीटिंग और शादी का झांसा देने के आरोप लगाए थे. वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला (Nazila Sitaishi) ने भी मुनव्वर को धोखेबाज घोषित कर दिया है. इस सबके बीच मुनव्वर फारुकी को टीवी इंडस्ट्री से सपोर्ट मिल रहा है. एक्टर होस्ट एक्स बिग बॉस विनर प्रिंस नरुला (Prince Narula) ने मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट किया है. 

बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरुला ने मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें शो मेकर्स को जमकर लताड़ा है. इस पोस्ट में प्रिंस थोड़े गुस्से में और निराश लग रहे हैं. उन्होंने शो में अपने दोस्त मुनव्वर को लेकर चल रहे विवाद के बारे में खुलकर बात की.प्रिंस और मुनव्वर रियलिटी शो लॉक-अप का हिस्सा थे और वे बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. 

इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रिंस ने मुनव्वर की निजी जिंदगी को महज कंटेंट के लिए इस्तेमाल करने के लिए शो मेकर्स की आलोचना की. उन्होंने लिखा, मुनव्वर, अभिषेक कुमार और विक्की जैन के गेम को बर्बाद कर दिया और फिर उनके गेम न खेलने की शिकायत की.इससे उस शख्स के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है और गहरे दुख में जा सकता है. लोग इसके कारण कठोर कदम उठा सकते हैं. उन्होंने कहा, “खेल है, खेल की तरह खेलो.”

बता दें कि, मुनव्वर फारुकी पर आरोप है कि वो कथित तौर पर दो रिलेशनशिप में थे. आयशा खान ने मुनव्वर पर शादी का झांसा देने, नाजिला और आयशा को एक-साथ डबल डेट करने और मल्टीपल अफेयर के आरोप लगाए थे. वहीं मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने भी एक इंस्टा लाइव वीडियो के जरिए मुनव्वर को धोखेबाज आदमी का टैग दिया था. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *