नई दिल्ली:

Mithali Handa Slams Ankita Lokhande: बिग बॉस सीजन 17 में बॉलीवुड एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा भी कंटेस्टेंट हैं. इस शो में मन्नारा की जर्नी काफी शानदार रही हैं. शो में मन्नारा की दोस्ती मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे के साथ रही है. इन दोनों के साथ ही मन्नारा के झगड़े भी हुए हैं. फिनाले से पहले मन्नारा चोपड़ा की बहन मिताली हांडा ने अंकिता लोखंडे को ट्रोल किया है. मिताली ने हाल ही में अंकिता को जमकर लताड़ लगाई है. साथ ही शो में मन्नारा की साड़ी पहनने पर भी अंकिता का मजाक उड़ाया है. दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस राउंड में अंकित ने मन्नारा से कपड़े उधार लेकर उनकी साड़ी पहनी थी. इस बात के लिए मन्नारा की बहन ने अंकिता की आलोचना की है. 

मन्नारा चोपड़ा की बहन ने इंस्टाग्राम पर अंकिता लोखंडे की हरकतों पर नाराजगी जाहिर की. मन्नारा से कपड़े लेने और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस में मन्नारा के लिए बुरा-बुरा बोलने पर खरी-खोटी सुनाई है. अंकिता मिताली के निशाने पर आ गईं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए साड़ी पहने हुए अंकिता की एक फोटो भी शेयर की है. मिताली ने लिखा “अंकिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस राउंड में उधार के कपड़े पहने थे जो मैंने मन्नारा के लिए भेजे थे और मन्नारा ने एक दयालु लड़की होने के नाते उसे दिए थे ताकि वह मीडिया से बातचीत के लिए अच्छी दिखे. अंकिता जो कुछ भी बोलती है वह केवल मन्नारा के खिलाफ है. सलाम! अंकिता के रिश्तों को, असंवेदनशील इंसान”

इससे पहले भी मिताली हांडा ने अंकिता लोखंडे पर खूब भड़की थीं. शो में मिताली ने अंकिता पर मन्नारा के बारे में ‘नाजायज संतान’ जैसा कमेंट करने का आरोप लगाया था. अंकिता ने ऐसा कोई भी बयान देने से इनकार कर दिया. मिताली ने वीडियो दिखाकर सच साबित किया. बाद में ईशा ने बताया कि वो ऐसा गेम खेल रहे थे जिसमें ऐसा कहा गया था. यह सच में नहीं था काल्पनिक किरदारों के लिए था. 

इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अंकिता लोखंडे ने मन्नारा की व्हाइट साड़ी पहनी थी. एक्ट्रेस ने खुद बताया कि ये साड़ी उन्होंने मन्नारा से उधार लेकर पहनी है. हालांकि, कॉन्फ्रेंस में अंकिता ने मन्नारा पर आरोप लगाया कि झगड़ों के दौरान वो उनके पति विक्की जैन से बात करके उन्हें चिढ़ाती थीं. इतना ही नहीं अंकिता ने मन्नारा पर विक्की से गलत रिश्ते रखने का आरोप तक लगा दिया. इस बात पर मन्नारा काफी शर्मिंदा हो गई थीं. अंकिता ने आगे कहा कि मन्नारा जिस किसी से भी उसका झगड़ा होता है, उसके बारे में बुरा बोलती है और उसका सम्मान नहीं करती. कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अंकिता के नजरिए से सहमत दिखे, जिससे दोनों पक्षों के बीच तनाव बढ़ गया था. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *