नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में इस बार सास-बहू ड्रामा ज्यादा चल रहा है. इस बार के सीजन में एक मैरिड कपल भी आए हैं. जी हां टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ आई हैं. शो में आते ही विक्की जैन का रंग बदल गया और वो गेमबाजी के चक्कर में अपनी पत्नी को ही भूल गए. पूरे सीजन में विक्की जैन लगातार गेम का हिस्सा बने हुए हैं, पिछले एपिसोड में ही उनपर समर्थ जुरेल और ऐश्वर्या शर्मा ने चुगलीखोर होने के आरोप लगाए थे. इस बात पर उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे काफी नाराज हो जाती हैं. इसी बीच अंकिता अपने पति विक्की जैन को घर छोड़ने की धमकी भी दे देती हैं. 

दरअसल, ऐश्वर्या और समर्थ के चुगली वाले आरोप के बाद अंकिता, अपने पति विक्की को खूब समझाती हैं. वो कहती हैं बिग बॉस हाउस में जो लोग उनके साथ गलत बिहेव कर रहे हैं वो बाहर उनके घर में न आएं. पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने पति को ये धमकी भी दे दी कि अगर वो इन लोगों को घर बुलाएंगे तो वो घर छोड़कर चले जाएंगी. 

अंकिता ने विक्की से कहा, मुझे पता है तुम कैसा महसूस कर रहे हो. किसी को कोई भी सफाई देने की जरूरत नहीं है. इन चिंटू, पिंटु से खुद से दूर रखो. आप इस हफ्ते किसी से बात नहीं करोगे. आप उनके साथ बैठो जिन्हें आप पसंद करते हो. मैं आपके साथ हूं और कुछ गलत लगता है तो मुझसे बोलो. मैंने पहले भी कहा था कि समर्थ पर भरोसा मत करो वह धोखा देगा. अगर ये लोग आपकी बेइज्जती करेंगे तो मैं सबको देख लूंगी.  

अंकिता ने विक्की को ऐश्वर्या शर्मा और समर्थ जुरेल से दूर रहने की चेतावनी दी है. साथ ही एक्ट्रेस ने धमकी भी दी है कि अगर विक्की इन लोगों को घर बुलाएंगे तो वो घर छोड़कर चले जाएंगी. अंकिता मुनव्वर फारुकी के बारे में भी विक्की जैन को खुलकर वॉर्निंग देती हैं. वो कहती हैं मुन्नवर स्मारट प्लेयर है. 

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की खूब किरकिरी हुई है. इससे पहले एक एपिसोड में विक्की जैन की मां आई थीं जिन्होंने अंकिता जैन को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. इसपर फैंस को अंकिता से हमदर्दी हो गई थी. फैंस ने अंकिता लोखंडे की सास पर मिसबिहेव करने के आरोप लगाए थे. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *