नई दिल्ली:

Ayesha Khan Faint: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में नई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान के बेहोश होने की खबरें सामने आई हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आयशा खान बिग बॉस हाउस में अचानक बेहोश हो गई थीं. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आयशा जबसे शो में आई हैं उन्होंने काफी फुटेज बटोरी है. साथ ही फैंस आयशा की खूबसूरती पर भी फिदा हैं. आयशा ने जब शो में एंट्री मारी थी तो उन्होंने काफी विवाद भरे बयान दिए थे.उन्होंने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ रिलेशनशिप में होने का दावा किया था. साथ ही खुद को फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड भी बताया था. 

हाल ही में, इंटरनेट पर कुछ अटकलें चल रही थीं जिनमें आयशा खान के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आई हैं. एक्ट्रेस को डॉक्टरों की देख-रेख में रहने का सुझाव दिया गया था. खबर है कि वह 29 दिसंबर को बेहोश हो गईं और इसलिए मेडिकल इमरजेंसी के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. चेकअप के दौरान आयशा को आराम करने के लिए कहा गया है. यह भी बताया गया कि अस्पताल जाने के बाद ठीक होकर घर के अंदर वापस आ गई हैं.  हालांकि, इस बारे में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है.


यह पहली बार नहीं है जब आयशा खान बिग बॉस 17 में बेहोश हो गईं. कुछ दिन पहले उन्होंने बेचैनी की शिकायत की और फर्श पर गिर गई थीं. कन्फेशन रूम की ओर चलने की कोशिश के दौरान वह बेहोश हो गईं और बाकी खिलाड़ियों ने उनकी मदद की थई. आयशा को मेडिकल रूम में ले जाया गया और इलाज दिया गया था.

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के बीच काफी रोमांस भी देखा गया है. दोनों एक-दूसरे से आंखों ही आंखों में बातें करते रहते हैं. अब दोनों के बीच बेहतर रिश्ते नजर आ रहे हैं. पिछले एपिसोड में में मुनव्वर ने आयशा से पूछा था कि अगर दोनों के बीच पैचअप हो जाता है तो उनकी फैमिली शादी के लिए मान जाएगी. मुनव्वर ने आयशा खान के साथ रोमांटिक रिश्ते में रहने की इच्छा भी जताई.

खैर, आयशा ने मुनव्वर के साथ रिलेशनशिप सुधारने पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. उन्होंने पूछा कि क्या वह सच में चीजों को सही जगह पर लाना चाहते हैं. मुनव्वर फारूकी ने इस पर अपनी सहमति जताई थी. आयशा और मुनव्वर एक वक्त रिलेशनशिप में थे. हालांकि, कॉमेडियन की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला ने भी इस खुलासे के बाद अपना दुख जाहिर किया था. मुनव्वर फारुकी पर मल्टीपल डेटिंग, चीटिंग और शादी का झांसा देकर रिश्ते बनाने के आरोप लगे थे. अब ये विवाद शांत हो गया है. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *