नई दिल्ली:

Madhu Chopra on Mannara: बिग बॉस के सीजन 17 में इस बार मन्नारा चोपड़ा भी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा भी कंटेस्टेंट बनकर शो का हिस्सा बनी हैं. जिद फिल्म में नजर आईं मन्नारा हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन हैं. उन्होंने इस शो में लंबा वक्त बिताया है. फिलहाल, बिग बॉस का ये सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर है. मन्नारा चोपड़ा को शो में तीखे हमलों का सामना करना पड़ा है. ऐसे में एक्ट्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया था. इसमें अंकिता लोखंडे, ईशा मालविया, विक्की जैन सभी मिलकर मन्नारा को टॉर्चर कर रहे थे. इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी रिएक्शन दिया है. साथ ही उन्होंने मन्नारा को अपना सपोर्ट भी दे दिया है. 

हाल ही में बिग बॉस हाउस में मन्नारा चोपड़ा की अंकिता लोखंडा समेत कई घरवालों के साथ लड़ाई हुई थी. इसका वीडियो भी सामने आया है. मन्नारा के इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो पर मधु चोपड़ा ने भी रिएक्शन दिया है. कमेंट सेक्शन में मधु चोपड़ा ने लिखा, “हे भगवान! ये लोग बिल्कुल जंगलियों की तरह व्यवहार कर रहे हैं.”


दरअसल, वीडियो में मन्नारा काफी टॉर्चर झेल रही हैं. अंकिता और ईशा उनके साथ धक्का-मुक्की कर रही हैं. कंटेस्टेंट का ये बिहेवियर मधु चोपड़ा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. देखते ही देखते इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि यह बहुत गलत है. इस तरह के व्यवहार को गेम नहीं कहा जाता है. वीडियो में आयशा, अंकिता और ईशा जमकर मन्रारा को उकसा रही हैं. अंकिता तो मन्नारा को धक्का देने तक को सही ठहराती दिख रही हैं.

बिग बॉस 17 का फिलाने जल्द ही आने वाला है. शो अपने आखिरी राउंड में है. फिनाले से पहले शो के विनर को लेकर भी सस्पेंस बना हुआ है. फैंस सोच रहे हैं आखिर इस बार बिग बॉस 17 का विनर कौन जीतेगा. बता दें कि मन्नारा टॉप 3 में जगह बना सकती है. वहीं मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे भी टॉप लिस्ट में हैं. 

शो में हाल में एलिमिनेशन राउंड हुआ था जिसमें समर्थ जुरेल को निकाल दिया गया है. वहीं आयशा खान भी शो से बाहर हो चुकी हैं. अब विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी अभिषेक कुमार, ईशा मालविया ही रह गए हैं. खबर है कि ईशा मालविया भी शो से बाहर होने वाली हैं. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *