नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Diwali Particular: रियलिटी शो बिग बॉस में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया था. इस शुभ अवसर पर सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स से उनके फैमिलि मेंबर्स की मुलाकात भी करवाई थी. दिवाली स्पेशल एपिसोड में भाईजान ने फैमिली वीकेंड का तड़का लगा दिया था. फिर क्या सभी खिलाड़ियों को उनके फेवरेट फैमिली मेंबर से खास मैसेज मिला जिसे पाकर वो अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए. दिवाली स्पेशल एपिसोड में मुनव्वर फारुकी को खास तोहफा मिला उन्हें उनके बेटे से मुलाकात करवाई गई जिसे देखकर कॉमेडियन फूट-फूटकर रो पड़े. 

फैमिली एपिसोड में इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स

‘बिग बॉस 17’ को शुरू हुए एक महीने का समय बीतने वाला है. कंटेस्टेंट्स लगभग 27 दिनों से घर परिवार से दूर बिग बॉस हाउस में रह रहे हैं. उनके बीच अक्सर छोटी-छोटी बात लेकर झगड़े हो रहे हैं, जो शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट बना रहता है. इस रविवार बिग बॉस 17 में दिवाली स्पेशल एपिसोड दिखाया गया जिसमें कंटेस्टेंट्स के लिए घरवालों का वीडियो मैसेज सलमान खान ने प्ले किया था. अपने घरवालों का प्यार देख सभी खिलाड़ी इमोशनल गए. 

पहली बार दिखा मुनव्वर फारुकी का परिवार

मुनव्वर फारुखी के लिए उनके बेटे का स्पेशल मैसेज था. स्क्रीन पर आकर उनका 6 साल का बेटे कहता है, ”आई लव यू पापा, आई मिस यू… जीत कर आना…” पहली बार मुनव्वर का कोई फैमिली मेंबर दुनिया के सामने आया है. वो अपने बेटे को देख इमोशन हो जाते हैं और रोने लगते हैं. कॉमेडियन का बेटा काफी क्यूट है और वो उसकी कस्टडी के लिए एक्स वाइफ से लड़ रहे हैं. 


पत्नी से तलाक ले चुके हैं मुनव्वर

मुनव्वर ने एक बार शो में बताया कि उनका बेटा उनके शोज के वीडियो देखता है और उसको स्टेटस पर लगाता है. वो अपने बेटे को याद करते हैं, जो भी कमाते हैं सब अपने बेटे के लिए कमा रहे हैं. साथ ही शो में मुनव्वर ने यह भी खुलासा किया कि उनकी एक्स वाइफ ने दूसरी शादी कर ली है. 

मां-बाप को देख बाकी खिलाड़ी भी हुए भावुक

मुनव्वर फारुकी के अलावा बिग बॉस हाउस में बाकी कंटेस्टेंट्स जैसे अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की फैमिली के वीडियो भी प्ले होते हैं. दोनों को उनके पेरेंट्स जीतने का आशीर्वाद और ढेर सारा प्यार देते हैं. अंकिता और ऐश्वर्या अपने पेरेंट्स का वीडियो देख खुद के आंसू नहीं रोक पातीं। शो में मेहमान बनकर आईं कॉमेडियन भारती सिंह भी वीडियो देख रो देती हैं.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *