नई दिल्ली:

Vicky Jain Social gathering: रियलिटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन से विक्की जैन बाहर हो गए हैं. ग्रैंड फिनाले से कुछ दिन पहले ही विक्की जैन को बाहर कर दिया गया. उन्हें टॉप 5 में जगह नहीं मिली. हालांकि, विक्की जैन की वाइफ और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे शो का हिस्सा हैं. वो टॉप 5 में शामिल हैं. विक्की जैन ने बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी. विक्की जैन ने पार्टी के बाद इंस्टा हैंडल पर पार्टी की फोटोज शेयर की हैं. इनमें वो बिग बॉस की खिलाड़ी आयशा खान, ईशा मालविया और पूर्वा राणा के साथ चिल करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, जब विक्की बिग बॉस छोड़ रहे थे तब उन्हें अंकिता जैन ने पार्टी न करने की वॉर्निंग दी थी. 

पूर्वा ने इंस्टाग्राम पर पार्टी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “शहर में बिग बॉस का जलवा विक्की जैन..हमारी विजेता अंकिता लोखंडे का इंतजार है. आप दोनों खास हैं और प्यारे हैं. आप लोगों से मिलकर अच्छा लगा.” फोटोज में विक्की जैन सभी लेडीज के साथ काफी चिल करते दिख रहे हैं. एक तस्वीर में विक्की बीच में खड़े हैं और उनके आस-पास ईशा मालविया, आयशा खान और पूर्वा राणा हैं. सभी लोग काफी खुश और रिलेक्स लग रहे हैं. इन तस्वीरों पर फैंस विक्की को ट्रोल भी कर रहे हैं क्योंकि उन्हें घर से बाहर आते ही अंकिता की बात नहीं मानी. अंकिता ने विक्की से मना किया था कि वो उनके बिना पार्टी न करें. 


बिग बॉस में विक्की जैन को टॉप 5 के राउंड में बाहर होना पड़ा था. इसके बाद शो को टॉप 5 कंटेस्टेंटस मिल गए. शो में पीछे अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अरुण मैशेट्टी, अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा रह गए हैं. विक्की जैन के एलिमिनेशन पर अंकिता काफी भावुक हो गई थीं. उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था. शो में भी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच काफी झगड़े होते रहते थे.  यहां तक कि कपल ने कई बार तलाक लेने तक की बात की थी. 

अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में विक्की जैन से शादी की थी. बाद में उन्होंने भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया. उन्होंने पिछले साल दोबारा शादी की थी. अंकिता और विक्की ने पिछले साल पोस्ट को कैप्शन दिया था, “हमने दोबारा शादी कर ली है #watchtilltheend” 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *