नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस (Bigg Boss) हमेशा चर्चाओं में रहता हैं, इसमें हर दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. इस बार भी शो का एपिसोड एंटरटेनमेंट से भरा था. सिंगर जिनका असली नाम फिरोजा खान (Firoza Khan) है उनको वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) से अच्छी-खासी फटकार मिली है. एक नए प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे जिग्ना वोहरा (Jigna Vohra) के साथ एक टास्क के दौरान, खानजादी (Khanzaadi) चिढ़ गईं क्योंकि उन्होंने अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों को उठाया. खानजादी ने जिग्ना (Jigna Vohra) से कहा, “मेरी सेहत को लेके आप मजाक मत कीजिए.” सलमान भी उनके रवैये से तंग आ गए थे और उन्होंने कहा था, ‘खानजादी, हो गया बहुत.’

सलमान ने खानजादी को लगाई फटकार

खानजादी (Jigna Vohra) ने भावुक होकर कहा कि वह अपने शारीरिक स्वास्थ्य के बारे में कुछ भी नहीं सुनना चाहतीं. सलमान गुस्से में उससे कहते हैं, “शारीरिक स्वास्थ्य के बारे में सिर्फ तुमने बातों की है.” जैसे ही खानज़ादी कहती है कि वह घर जाना चाहती है, सलमान पूछते हैं, “जाना है घर? हां तो जाओ.”जब अंकिता लोखंडे और अन्य लोग उन्हें सांत्वना देते हैं और शांत होने के लिए कहते हैं, तो खानज़ादी बाहर निकलती है और गेट पर चिल्लाने लगती हैं.

खानजादी ने कहा, वो अब बुरी तरह टूट गई हैं, और शो छोड़ना चाहती हैं. सलमान उनसे कहते हैं, ”जाना है घर?” जाओ.” खानजादी की आंखों में आंसू हैं. उन्हें अंकिता को गले लगाते हुए और कहते हुए देखा जा सकता है, “घर जाना है मुझे.” इसके अलावा, ओरहान अवत्रमणि उर्फ ​​ओरी घर में एंटर करता है और अपना परिचय देता है, “हाय, मैं ओरी हूं.”वीकेंड दिलचस्प रहने वाला है. हाल ही में अंजलि अरोड़ा के घर में एंट्री करने की खबरें सामने आ रही थीं. लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट साझा करके स्थिति को स्पष्ट कर दिया, जिसमें लिखा था, “अगर मैं किसी भी शो में एंटर करूंगी, तो मैं अकेले अपने दम पर और अपनी योग्यता के आधार पर जाऊंगी, किसी को कुछ भी साबित करने या दिखाने के लिए नहीं बल्कि अपने लिए खेलने के लिए और अपनी योग्यता के आधार पर.” 

‘खानजादी वी थोड़ा ज्यादा करती है’

शो के फैंस को लगा कि सलमान (Salman Khan) ने इस बार कुछ ज्यादा ही कर दिया.  “खानजादी वी थोड़ा ज्यादा करती है…लेकिन इस बार सलमान भाई ने ही कुछ ज्यादा कर दिया..उम्मीद नहीं थी.”  एक अन्य व्यक्ति ने सोचा कि खानजादी आलसी है. “अंकिता और ख़ानजादी, घर में दो कामचोर. सिर्फ सहानुभूति कार्ड खेलना जानते हैं. एक कारण है कि पूरा घर ख़ानज़ादी के ख़िलाफ़ है क्योंकि वह हर समय झूठ बोलती है, वह लोगों को चिढ़ाती है और फिर उन्हें परेशान करती है.”वीकेंड का वार कलर्स पर शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार रात 9 बजे प्रसारित होता है. 

 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *