नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Isha Malviya: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में कई चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिले हैं. घर के अंदर एक नये मेहमान सामर्थ जुरेल (Samarth Jurel) की एंट्री हुई है. साथ में मनस्वी ममगई भी वाइल्ड कार्ड एंट्री से आई हैं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा सामर्थ जुरेल की है जो खुद को एक्ट्रेस ईशा मालविया का बॉयफ्रेंड घोषित कर चुके हैं. हालांकि, ईशा ने सामर्थ को सिर्फ अपना दोस्त कहा है. इधर शो के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा और सामर्थ के बीच नजदिकियां नजर आने लगी हैं. दोनों को सोफे पर बैठ एक-दूसरे के साछ टची-टची होते देखा जा रहा है.  

‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड से एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें ईशा मालविया, विक्की जैन और सामर्थ जुरेल तीनों हॉल में सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. तीनों के बीच काफी मस्ती-मजाक चल रहा है. बातचीत के दौरान ईशा और सामर्थ एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल दिख रहे हैं. ईशा ने सामर्थ का हाथ थामा हुआ है, वो उसके चेहरे को छू रही हैं. साथ ही सामर्थ और ईशा के बीच गजब केमिस्ट्री नजर आ रही है. 

https://www.youtube.com/watch?v=hUtzDJ899l0

ईशा और सामर्थ के बीच रोमांस की शुरुआत देख एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार चिढ़ जाते हैं. अभिषेक वहां से गुजरते हैं और काफी परेशान दिखते हैं. ईशा उनपर ध्यान भी नहीं देती हैं. हालांकि, ईशा, अभिषेक के साथ बेडरूम शेयर कर रही हैं. वो दिल वाले घर में हैं और अभिषेक कुमार के साथ रूम साझा कर रही हैं. 

समर्थ जुरेल ने शो में आते ही खुद को ईशा मालविया का करंट बॉयफ्रेंड बताया था. बिग बॉस ने सामर्थ को ईशा के वर्तमान बॉयफ्रेंड के रूप में पेश किया था. हालांकि, ईशा हैरान दिखी और उससे पूछती रही, “तुमने अपना परिचय मेरे बॉयफ्रेंड के रूप में दिया…आपने ऐसा क्यों किया?” सामर्थ ने व्यंग्यपूर्वक उत्तर दिया, “मैंने अभी आपकी तस्वीरें देखीं और ऐसा महसूस हुआ कि आपको अपनी गर्लफ्रेंड बताऊं…”

इस सबसे शो के अंदर मौजूद अभिषेक कुमार काफी परेशान हो गए थे. अभिषेक को गहरा झटका लगा और वो बुरी तरह रोने लगे थे. ईशा और मुनव्वर फारुकी ने मिलकर अभिषेक को चुप करवाया था. हालांकि, अब देखना ये है कि सामर्थ के ईशा की नजदिकियों का क्या मतलब है, वो दोनों दोस्त हैं या ये रिश्ता कुछ और ही कहलाता है? 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *